1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Delhi Corona एप को गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

Delhi Corona एप को गूगल प्ले स्टोर से ऐसे करें डाउनलोड

आप इसे गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते है। यह सभी आईओएस/IOS डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक फ़्री ऐप है। दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए अभी कुल 6 हजार 31 बैड है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 02, 2020 16:55 IST
delhi corona app launched how to download from google play store android phones- India TV Paisa
Photo:DELHI CORONA APP

delhi corona app launched how to download from google play store android phones

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने  मंगलवार को 'Delhi Corona' एप लॉन्च किया है। यह एप दिल्ली के किस अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए कहां और कितने बेड खाली है और कितने वेंटिलेटर है उसकी जानकारी देगा। आप इसे गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते है। यह सभी आईओएस/IOS डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक फ़्री ऐप है। डाउनलोड करने के लिए  आपको गूगल प्ले स्टोर पर Delhi Corona App सर्च करना है। उसके बाद दिल्ली सरकार का यह एप लिस्ट में आपको दिख जाएगा। उसे डाउनलोड करने के लिए उसपर क्लिक करें और फिर डाउनलोड कर लें।

दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए अभी कुल 6 हजार 31 बैड है। इस ऐप में जाकर आप कहां कितने बैड खाली है इसकी जानकारी देख सकते है। ऐप के बारे में जानकारी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में मामलों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन कोरोना वायरस रोगियों के लिए चिकित्सा देखभाल के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमने पर्याप्त व्यवस्था की है। यदि आपके परिवार का कोई सदस्य संक्रमित होता है तो उन्हें आवश्यक चिकित्सा सेवाएं मिलेंगी।

Write a comment
X