Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में इस साल आएगा सिर्फ गूगल पिक्सल एक्सएल, स्‍माल स्‍क्रीन का फोन नहीं होगा लॉन्‍च

भारत में इस साल आएगा सिर्फ गूगल पिक्सल एक्सएल, स्‍माल स्‍क्रीन का फोन नहीं होगा लॉन्‍च

गूगल पिक्सल 4ए में 5.81-इंच का ओल्ड डिस्प्ले है, जो स्नैपड्रैगन 730 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 15, 2020 12:26 IST
Google Pixel 5 May Only Launch in XL Variant- India TV Paisa
Photo:GADGET 360

Google Pixel 5 May Only Launch in XL Variant

सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने कथित तौर पर इस साल केवल पिक्सल एक्सएल लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसका मतलब है कि कोई स्माल स्क्रीन में अभी कोई फोन नहीं आएगा। जीएसएम एरीना के रिपोर्ट अनुसार, पिक्सल एक्सएल बेहतर हार्डवेयर से लैस है और इसकी कीमत भी पिछले जनरेशन की तुलना में 100 डॉलर कम रहेगा, जो संभवत: 699 डॉलर से शुरू हो सकता है।

डिस्प्ले विश्लेषक रॉस यंग ने इस महीने की शुरूआत में दावा किया था कि अगला पिक्सेल डिवाइस सैमसंग और बीओई द्वारा आपूर्ति की गई 6.67-इंच का डिस्प्ले होगा और 120 एचजेड रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम सपोर्ट करेगा।

हालांकि, एआई बेंचमार्क को डिवाइस के अन्य स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है। स्मार्टफोन में आधुनिक पंच-होल डिस्प्ले की सुविधा है, जो पिक्सल 4ए की तरह है। इसके अधिक प्रीमियम फीचर्स, आईपी वॉटर रेटिंग और वायरलेस चार्जिग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

हाल ही में घोषित गूगल पिक्सल 4ए में 5.81-इंच का ओल्ड डिस्प्ले है, जो स्नैपड्रैगन 730 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। फोन 6जीबी रैम और 128जीबी नेटिव स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement