1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Honor Band 5i First Impressions: एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों के बैटरी बैकअप का वादा

Honor Band 5i First Impressions: एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों के बैटरी बैकअप का वादा

Honor Band 5i कंपनी के एक अन्य प्रोडेक्ट हॉनर बैंड 5 से काफी मिलता-जुलता दिखता है। बैंड का वॉच-स्टाइल स्ट्रैप थोड़ा बोल्ड लगता है जिसके यह कलाई पर सही तरह से फिट हो जाता है।

TEJESHWAR SINGH TEJESHWAR SINGH
Published on: January 13, 2020 18:57 IST
Honor Band 5i First Impressions- India TV Paisa

Honor Band 5i First Impressions

Honor इंडिया ने इसी हफ्ते Honor MagicWatch 2 के साथ Honor Band 5i को पेश किया। कंपनी ने इसी हफ्ते नई दिल्ली में एक प्रेस ब्रीफिंग में दोनों उत्पादों का प्रदर्शन किया जहां हमे हॉनर बैंड 5 आई को देखा। इस डिवाइस के बारे में यह है मेरा पहला इंप्रेशन।

Honor Band 5i कंपनी के एक अन्य प्रोडेक्ट हॉनर बैंड 5 से काफी मिलता-जुलता दिखता है। बैंड का वॉच-स्टाइल स्ट्रैप थोड़ा बोल्ड लगता है जिसके यह कलाई पर सही तरह से फिट हो जाता है। इसे चार्ज करने के लिए विशेष चार्जिंग केबल की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन की चार्जिंग केबल या पॉवर बैंक से इसे चार्ज कर सकते हैं।

Honor Band 5i First Impressions

Honor Band 5i First Impressions

हॉनर बैंड 5i में  कंपनी 14 दिनों के बैटरी बैकअप का वादा करती है। आप अगर कई दिनों की यात्रा पर जाने वाले है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा इस स्मार्ट फिटनेस बैंड में एक रंगीन डिस्प्ले, विभिन्न प्रकार के रंग विकल्प और बहुत कुछ आता है।

कंपनी ने अभी तक Honor Band 5i की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, बैंड पर एक नज़र डालने पर, हमें उम्मीद है कि इसकी कीमत लगभग 1000-1500 के बीच होगी। फिटनेस ट्रैकर 14 जनवरी को लॉन्च हो रहा है जिसे आप अमेज़न के माध्यम से खरीद सकेंगे।

Write a comment