Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix HOT 8 Review: 5000mAh बैटरी और 4GB+64GB के साथ ट्रिपल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन

Infinix HOT 8 Review: 5000mAh बैटरी और 4GB+64GB के साथ ट्रिपल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन

Infinix HOT 8 Review स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मिड रेंज डिवाइसों में एक बेहतरीन बैटरी बैकअप वाला फोन लांच हुआ है, जिसकी बैटरी जल्दी खत्म ही नहीं होती है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: September 30, 2019 20:15 IST
Infinix HOT 8 Review- India TV Paisa

Infinix HOT 8 Review

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मिड रेंज डिवाइसों में एक बेहतरीन बैटरी बैकअप वाला फोन लांच हुआ है, जिसकी बैटरी जल्दी खत्म ही नहीं होती है। हांगकांग की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी ट्रांशन होल्डिंग्स की स्मार्टफोन ब्रांड इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में हॉट 8 स्मार्टफोन लांच कर दिया है, जिसमें 5,000 एमएएच की विशाल बैटरी लगी है और यह एक बार चार्ज करने पर बड़ी आसानी से दो दिनों तक चल जाती है। मीड कीमत रेंज में हॉट 8 स्मार्टफोन बेहतरीन ऑपशन है जिसमें इतनी बड़ी बैटरी दी गई है।

हॉट 8 में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ हेलियो पी22 ओक्‍टाकोर 64 बिट प्रोसेसर दिया गया है। हॉट 8 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिनकी कीमत 31 अक्‍टूबर तक स्‍पेशल प्राइस 6,999 रुपए है और उसके बाद इनफिनिक्‍स हॉट 8 को इसकी वास्‍तविक कीमत 7,999 रुपए पर बेचा जाएगा। 

इतनी बड़ी बैटरी के साथ अगर फोन का सामान्य इस्तेमाल किया जाए तो यह तीन दिनों तक चलती है। और अगर इस पर खूब वीडियो देखी जाए या फिल्में देखी जाए, तो भी यह बड़ी आसानी से पूरे दिन चल जाती है।

यह फोन फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करता है और आप फ्लिपकार्ट पर इनफिनिक्‍स हॉट 8 को दो क्लर वेरियंट स्‍यान और पर्पल रंग में खरीद सकते है। हॉट 8 में हेलियो पी22 ओक्‍टाकोर 64 बिट प्रोसेसर, 2.0 गीगाहर्ट्ज जीपीयू-आईएमजी पावर वीआर जीई8320 चिपसेट भी है। यह फोन लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 9.0 पाई ओएस पर काम करता है। फोन में 3 स्‍लॉट है, जिसमें डुअल नैनो सिम और माइक्रो एसडी स्‍टॉल शामिल हैं। इसकी मेमोरी को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इनफिनिक्‍स हॉट 8 में 13 मेगापिक्‍सल एफ 1.8 एआई सक्षम ट्रिपल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा जैसे प्रीयिमम फीचर्स हैं। इसका सेल्‍फी कैमरा डेडीकेटेड मैजिक एलईडी सेल्‍फी फ्लैश के साथ आता है। रियर कैमरा फ्रेमवर्क 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ और क्‍वाड एलईडी फ्लैश व ऑटो सीन डिटेक्‍शन के साथ लो लाइट सेंसर से लैस है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement