ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्क्रीन टूटी तो Free में होगी ठीक, ये बड़ी कंपनी लाई शानदार VIP ऑफर

स्क्रीन टूटी तो Free में होगी ठीक, ये बड़ी कंपनी लाई शानदार VIP ऑफर

किसी भी स्मार्टफोन यूजर के लिए सबसे बड़ी समस्या फोन की स्क्रीन होती है। फोन हाथ से छूटा नहीं कि स्क्रीन चकनाचूर हुई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2021 12:59 IST
स्मार्टफोन की टूटी...- India TV Paisa

स्मार्टफोन की टूटी स्क्रीन Free में होगी ठीक, ये बड़ी कंपनी लाई ऑफर

नई दिल्ली। किसी भी स्मार्टफोन यूजर के लिए सबसे बड़ी समस्या फोन की स्क्रीन होती है। फोन हाथ से छूटा नहीं कि स्क्रीन चकनाचूर हुई। वहीं स्क्रीन बदलवाने का खर्च इतना कि आदमी सोचता है कि इतने पैसों में नया फोन ही क्यों न ले लें। बाजार में सड़कछाप मैकेनिक को दिखाया तो फोन पूरी तरह से ध्वस्त होने का खतरा। 

ऐसे में बजट स्मार्टफोन बाजार में तेजी से अपनी जगह बना रही कंपनी आईटेल एक खास आफर लेकर आई है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट फोन विजन 1 प्रो पर वीआईपी ऑफर की घोषणा की है। इस आफर के तहत ग्राहक को डिवाइस खरीदने के 100 दिनों के भीतर टूटी हुई स्क्रीन पर वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंस का ऑफर मिलेगा। यानि फोन खरीदने के 100 दिनों के भीतर यदि फोन टूट जाता है तो कंपनी इसे फ्री में बदल कर देगी। बता दें कि यह ऑफर आईटेल विजन 1 प्रो के नए स्टॉक के लिए है, जिसका लाभ उठाने के लिए डिवाइस के साथ एक वीआईपी कार्ड मिलेगा।

कंपनी के सीईओ अरिजीत तलपात्र ने कहा, "हमने देखा है कि लोग स्मार्टफोन खरीदने में काफी सारा पैसा खर्चते हैं और नुकसान पहुंचने के मामले में स्क्रीन रिप्लेसमेंट की अधिक कीमत को लेकर चिंतित भी रहते हैं। विजन 1 प्रो के साथ हमारे नए ऑफर में यूजर्स को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए अलग से कोई पैसा नहीं देना होगा।"

यह ऑफर पूरे भारत में लागू हैं, जिसके तहत यूजर्स किसी भी ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर में जाकर अपने स्मार्टफोन की टूटी या डैमेज्ड स्क्रीन को ठीक करा सकते हैं। इसके लिए आमतौर पर 999 रुपये खर्चने पड़ते हैं। कंपनी के मुताबिक, आईटेल विजन 1 प्रो 7 हजार तक के रेंज में एक कम्प्लीट पैकेज है, जिसमें 720 गुना 1600 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और एक्सट्रा ब्राइट डिस्प्ले के साथ 6.52 इंच के वॉटरड्रॉप डिस्प्ले जैसे कई ट्रेंडी टेक्नोलॉजिकल फीचर्स शामिल हैं।

इसके अलावा, डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस-अनलॉक फीचर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी रॉम जैसे कई और शानदार फीचर्स भी हैं। आईटेल विजन 1 प्रो एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर रन करता है। फोन में 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसकी कीमत सिर्फ 6,899 रुपये है।

Write a comment
elections-2022