Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. बजट वाले दिन मिलेगा बड़ा तोहफा, itel पेश करेगी बड़े डिस्प्ले व नए फीचर्स संग सस्‍ता स्‍मार्टफोन

बजट वाले दिन मिलेगा बड़ा तोहफा, itel पेश करेगी बड़े डिस्प्ले व नए फीचर्स संग सस्‍ता स्‍मार्टफोन

फोन में एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 5.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। फोन में डुअल सिक्यूरिटी के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरटेल स्टोरेज की भी सुविधा होगी

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 29, 2021 9:36 IST
itel to launch smartphone with HD+IPS bigger display, trendy features on Feb 1- India TV Paisa
Photo:ITELINDIA@TWITTER

itel to launch smartphone with HD+IPS bigger display, trendy features on Feb 1

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन ब्रांड आईटेल (itel) अपनी एक और नई पेशकश के साथ अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो अधिक मजबूत बनाने के लिए तैयार है। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी द्वारा 1 फरवरी को एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर उपलब्‍ध कराया जाएगा।

रेंडर तस्वीरों के मुताबिक, ए सीरीज पोर्टफोलियो में आईटेल का यह नया डिवाइस एक बड़े डिवाइस और डुअल सिक्यूरिटी से लैस होगा। फोन में एक कर्व्‍ड डिस्प्ले के साथ 5.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी। फोन में डुअल सिक्यूरिटी के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरटेल स्टोरेज की भी सुविधा होगी यानि कि फोन को ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन बनाने का हर संभव प्रयास किया गया है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि फोन को 6,000 रुपये कीमत के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में लॉन्च किए अपने फ्लैगशिप आईटेल विजन1 प्रो के साथ आईटेल की कोशिश 7,000 रुपये के सेगमेंट में सबसे अधिक चहेते ब्रांड्स में से एक बनने की रही है, जिसमें कई सारे प्रीमियम फीचर्स दिए हैं और यह इस सेगमेंट के सबसे बेहतरीन फोन्स में से एक है।

यह भी पढ़ें: EU में भारत को मात देने के लिए पाकिस्‍तान ने चली चाल

आईटेल की सबसे बड़ी खासियत यही रही है कि कंपनी द्वारा हमेशा नई तकनीकों को किफायती दाम में पेश किया गया है, जिसने टीयर-3 के डिजिटल और मनोरंजन की आवश्यकताओं को पूरा किया है।

साल 2020 की चौथी तिमाही के लिए हालिया काउंटरपॉइंट रिसर्च के मुताबिक, आईटेल ने अपने फ्लैगशिप विजन सीरीज में से विजन 1 को लॉन्च कर टीयर-3, टीयर-4 शहरों और ग्रामीण भारत में अपनी स्थिति को मजबूत बनाया है। सीरीज में किफायती कीमत पर अनोखी पेशकश के साथ नई पीढ़ी के स्मार्टफोन को पेश किया गया है।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के ही मुताबिक, भारत में इसके मार्केट शेयर की बात करें, तो साल 2020 में इसकी बाजार हिस्सेदारी में 6 फीसदी से 9 फीसदी तक का इजाफा हुआ है और तो और भारत की पूरी हैंडसेट इंडस्ट्री में इसने टॉप 5 प्लेयर्स में भी अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब हुआ है। आने वाले समय में यह देखना बेहतर होगा कि आईटेल अपने ग्राहकों के लिए तोहफे के रूप में और क्या-क्या लेकर आता है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने की देश में सबसे पहले यहां की 5G सर्विस की शुरुआत, जानिए उपभोक्‍ताओं को कब से मि‍लेगी फुल सर्विस

यह भी पढ़ें: यदि पाकिस्‍तान ने किया coronavirus vaccines देने का अनुरोध?, इस पर भारत के विदेश मंत्रालय ने दिया ये जवाब

यह भी पढ़े: महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत के लिए सरकार ने की बड़ी घोषणा...

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement