Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. IPL 2020: Jio ने लॉन्च किए दो खास प्लान, मिलेगा 131GB हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉल

IPL 2020: Jio ने लॉन्च किए दो खास प्लान, मिलेगा 131GB हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉल

IPL 2020 को बिनाा रुकावट लाइव देखने के लिए रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड ऑफर्स वाले दो नए खास रिचार्ज पैक लॉन्च किए हैं।

India TV Tech Desk Written by: India TV Tech Desk
Published on: September 19, 2020 17:40 IST
JIO launches data plans unlimited call offers for IPL 2020- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

JIO launches data plans unlimited call offers for IPL 2020

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल का 13वां संस्करण आज से यूएई में शुरू हो रहा है। IPL 2020 को बिनाा रुकावट लाइव देखने के लिए रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड ऑफर्स वाले दो नए खास रिचार्ज पैक लॉन्च किए हैं। IPL के लिए कंपनी ने ऐसे रिचार्ज पैक लॉन्च किए हैं जो डिज्नी+हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ हैं। IPL को देखते हुए 777 रुपए वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन जबकि 499 वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 56 दिन रहेगी। 

सिंगल रिचार्ज पर देखें पूरा IPL 2020

IPL प्रेमियों के लिए लॉन्च किए गए जियो के खास प्रीपेड प्लान 499 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी, साथ ही इसमें 1.5GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से कुल 84GB डाटा मिलेगा। डाटा की डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इस प्लान में ग्राहकों को वॉइस कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलेगी, लेकिन जियो के सभी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा। जियो इस प्लान पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह फ्री दे रही है, यानी इस प्लान में ग्राहकों को 399 रुपए का फायदा मिलेगा।

777 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में मिलेगा 131GB हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉल

मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली Reliance Jio ने प्रीपेड प्लान 777 रुपए वाला जियो क्रिकेट पैक लॉन्च किया है, जो अनलिमिटेड ऑफर के साथ आता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इस रिचार्ज पैक में ग्राहक को 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन के अलावा कुल 5 जीबी अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। यानी ग्राहकों को कुल 131 जीबी डेटा इस रिचार्ज पैक में मिलेगा। जियो के इस क्रिकेट पैक में वॉइस और एसएमएस बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसमें जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क के लिए 3000 मिनट मिलेंगे। इसके साथ, 100 SMS प्रतिदिन भेजने की भी सुविधा मिलेगी। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी जियो के इस प्रीपेड प्लान में फ्री मिल रहा है। 

इन दोनों प्लान पर कंपनी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह फ्री दे रही है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक साल का सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपए है, यानी इस प्लान में ग्राहकों को 399 रुपए का फायदा मिलेगा। इसके अलावा 2,599 रुपए वाले पैक में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है। जबकि 401 रुपये वाला पैक 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और हर दिन 3 जीबी डेटा ऑफर करता है। इन दोनों पैक के साथ भी डिज्नी+हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement