1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioFiber ने की अनलिमिटेड यूज के साथ नए टैरिफ प्‍लांस की घोषणा, नए यूजर्स को मिलेगा 30 दिन का फ्री ट्रायल

JioFiber ने की अनलिमिटेड यूज के साथ नए टैरिफ प्‍लांस की घोषणा, नए यूजर्स को मिलेगा 30 दिन का फ्री ट्रायल

JIOFIBER ने कहा है कि इस मुश्किल समय में इंटरनेट कनेक्टिविटी पर निर्भरता बहुत अधिक बढ़ गई है, ऐसे में उसके किफायती नए प्लान यूजर्स के लिए मददगार होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 31, 2020 15:00 IST
JioFiber announces 30-day free trial for all new users- India TV Paisa
Photo:INDIASHOPPS

JioFiber announces 30-day free trial for all new users

नई दिल्‍ली। रिलायंस JioFiber ने अपने नए ग्राहकों के लिए 1 सितंबर से नए टैरिफ प्‍लान की घोषणा की है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसके अलावा नए यूजर्स को 30 दिन का फ्री ट्रायल ऑफर भी दिया जाएगा। जियोफाइबर के नए टैरिफ प्‍लान कोरोना के चुनौती भरे समय में बहुत ही किफायत दरों पर तेज इंटरनेट उपलब्‍ध कराएंगे। कंपनी ने कहा है कि इस मुश्किल समय में इंटरनेट कनेक्टिविटी पर निर्भरता बहुत अधिक बढ़ गई है, ऐसे में उसके किफायती नए प्‍लान यूजर्स के लिए मददगार होंगे।

रिलायंस जियो नए इंडिया का नया जोश नाम से नए जियो फाइबर प्लान लाया है। इस प्लान के तहत जो भी नया ग्राहक इससे जुड़ेगा उसे अनलिमिटेड डेटा के साथ 30 दिन तक सभी सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इसमें 150 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। फ्री ट्रायल में अपलोड व डाउनलोड दोनों स्पीड को एकसमान यानी 150 एमबीपीएस रखा गया है। साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को 4के सेट टॉप बॉक्स और 10ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुनाव कर सकता है। नए इंडिया का नया जोश टैरिफ प्लान्स 399 रुपए प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रुपए प्रतिमाह तक होंगे। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक जियो फाइबर का कनेक्शन कटवा भी सकता है। इसके लिए कोई भी पैसा नही काटा जाएगा और ना ही कोई सवाल किया जाएगा।

JioFiber announces 30-day free trial for all new users

Image Source : JIOFIBER
JioFiber announces 30-day free trial for all new users

399 रुपए प्रतिमाह वाले प्लान में 30एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। मार्केट में यह प्लान सबसे सस्ते प्लान्स में से एक माना जा रहा है। इस प्लान में किसी भी तरह के ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नही मिलेगा। 399 रुपए की तरह 699 रुपए  वाले प्लान में भी ओटीटी एप्स नहीं मिलेंगे पर स्पीड बढ़कर 100एमबीपीएस हो जाएगी। 'वर्क फ्रॉम होम' के लिए 699 रुपए वाला प्लान सबसे सटीक है।

999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान्स में ओटीटी एप्‍स की भरमार है। 999 रुपए में 150 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1000 रुपए की कीमत के 11 ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रुपए वाले प्लान में 1500 रुपए  की कीमत के 12 ओटीटी एप्स मिलेंगे। टीवी एंव नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकीनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं।

जियो फाइबर प्लान्स टिप्पणी करते हुए रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा कि जियो फाइबर से एक लाख से अधिक घर जुड़े हुए हैं और यह देश का सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा विजन इससे कहीं बड़ा है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को इससे जोड़ना चाहते हैं। जियो की वजह से मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बन गया है, अब जियोफाइबर भारत को दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में आगे ले जाएगा। 1,600 से अधिक शहरों और कस्बों में ब्रॉडबैंड होगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए जियो फाइबर से जुड़ें।

नए इंडिया का नया जोश प्लान की एक खासियत और है। इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड को बराबर रखा गया है। सामान्यत: अपलोड सपीड डाउनलोड स्पीड से काफी कम होती है, लेकिन जियो फाइबर के नए प्लान्स में आपके प्लान के मुताबिक जो भी स्पीड ऑफर की जा रही है वह अपलोड और डाउनलोड दोनों के लिए एक समान होगी।

Write a comment
X