Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Kodak इस फेस्टिव सीजन में 5999 रुपए में बेचेगी Smart TV, Flipkart Big Billion Days सेल में मिलेगा खरीदने का मौका

Kodak इस फेस्टिव सीजन में 5999 रुपए में बेचेगी Smart TV, Flipkart Big Billion Days सेल में मिलेगा खरीदने का मौका

कोडक की यह नई सीरीज कुछ सुपर स्मार्ट फीचर्स जैसे 5000 स्मार्ट टीवी एप्स और गेम्स, डॉल्बी विजन और डीटीएस के साथ 24 वाट साउंड सराउंड, हॉटकी के साथ ब्लूटूथ स्मार्ट रिमोट, एयरप्ले, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिए गए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: October 15, 2020 18:07 IST
Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion...- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion Days Sale

नई दिल्‍ली। कोडक एचडी एलईडी टीवी ने बिग बिलियन डेज सेल के लिए फ्लिपकार्ट और ग्रेट इंडियन सेल के लिए अमेजन के साथ गठजोड़ किया है। इस गठजोड़ के तहत इस त्‍योहारी सीजन में कोडक अपनी हाल ही में लॉन्‍च की गई एंड्रॉयड 7XPRO सीरीज के लिए सबसे कम कीमत पर उपलब्‍ध कराएगी। इसकी शुरुआती कीमत 10999 रुपए है और यह भारत की सबसे सस्‍ती एंड्रॉयड टीवी है। इस टीवी की सेल 16 से 21 अक्‍टूबर के दौरान आयोजित की जाएगी।  

कोडक की यह नई सीरीज कुछ सुपर स्‍मार्ट फीचर्स जैसे 5000 स्‍मार्ट टीवी एप्‍स और गेम्‍स, डॉल्‍बी विजन और डीटीएस के साथ 24 वाट साउंड सराउंड, हॉटकी के साथ ब्‍लूटूथ स्‍मार्ट रिमोट, एयरप्‍ले, बिल्‍ट-इन क्रोमकास्‍ट दिए गए हैं। सीए सीरीज मीडियाटेक, 7XPRO द्वारा संचालित फास्‍ट प्रोसेसर के साथ आती है।  

7XPRO सीरीज को अगस्‍त में लॉन्‍च किया गया है और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करती है। 32HDX7XPRO, 40FHDX7XPRO और 43FHDX7XPRO टीवी 1GB रैम और 8GB स्‍टोरेज के साथ आते हैं। 4K मॉडल्‍स 2GB रैम और 8GB स्‍टोरेज के साथ आते हैं।

Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion Days Sale

Image Source : KODAK
Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion Days Sale

कोडक 7XPRO स्‍मार्ट टीवी रेंज एक बेहतरीन सिनेमैटिक अनुीाव प्रदान करती है। यह स्‍मार्ट टीवी इंटीग्रेटेड गूगल असिस्‍टेंट के साथ आती है। इसका उपयोग क्रोमकास्‍ट वीडियो मीटिंग, डॉक्‍यूमेंट्स और यूट्यूब लर्निंग और गूगल क्‍लासरूम के लिए एक बड़ी स्‍क्रीन के तौर पर किया जा सकता है। उपभोक्‍ता इस पर फोटो, वीडियो, म्‍यूजिक और अन्‍य कंटेंट को भी कास्‍ट कर सकते हैं। यह टीवी रेंज 32 इंच, 40 इंच, 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच आकार में उपलब्‍ध है।  

Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion Days Sale

Image Source : KODAK
Kodak smart TV starting Rs 5999 on Flipkart Big Billion Days Sale

प्रतिस्‍पर्धी कीमत और मेड इन इंडिया टेलीविजन के साथ कोडक एचडी एलईडी टीवी का लक्ष्‍य सेल सीजन के दौरान एक बड़ी बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करने की है। भारत में कोडक टीवी का लाइसेंस हासिल करने वाली सुपर प्‍लास्‍ट्रोनिक्‍स के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने कहा कि कोडक टीवी भारत का टॉप सेलिंग ऑनलाइन ब्रांड होगा। पिछले साल की तुलना में हमें इस साल 150 प्रतिशत वृद्धि हासिल करने की उम्‍मीद है। कस्‍टम ड्यूटी और पैनल प्राइस बढ़ने के बावजूद हम अभी भी भारत में सबसे अफोर्डेबल एंड्रॉयड टीवी ब्रांड बने हुए हैं।  

फ्लिपकार्ट एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट की पेशकश कर रही है। इसके अलावा, फ्लैगशिप सेल में बजाज फि‍नसर्व के साथ ही साथ एसबीआई, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक यूजर्स को नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी विकल्‍प मिलेगा।

ALSO READ

 

महिलाओं के खाते में 2.20 लाख जमा कर रही है सरकार? सोशल मीडिया पर चल रही इस खबर की जानिए सच्चाई

वायु प्रदूषण: दिल्ली-NCR में हालात 'बहुत खराब', 65% घरों के लोगों को होने लगीं ये परेशानियां

प्राइवेट सेक्टर के इस बड़े बैंक ने घटाई FD पर ब्याज दरें, जानिए नए रेट

AI ट्रिपल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ इतनी

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement