Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. फेस्टिवल सीजन में लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं? देखें कुछ अच्छे लैपटॉप की लिस्ट

फेस्टिवल सीजन में लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं? देखें कुछ अच्छे लैपटॉप की लिस्ट

अगर आप एक दमदार लैपटॉप की तलाश में हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस हो और आपको 10 घंटे या उससे ज्यादा का बैटरी बैकअप दे तो अविता लिबर वी आपके लिए स्पष्ट विकल्प है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: October 11, 2020 0:45 IST
Laptops to consider this festive season- India TV Paisa
Photo:FILE

Laptops to consider this festive season

नई दिल्ली: अगर आप एक अच्छा लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो हमारी ये खबर आपके काम की हो सकती है। हम आपके लिए 4 ऐसे लैपटॉप लेकर आएं हैं जिनके फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। जानते हैं इन लैपटॉप्स के नाम, फीचर्स के बारे में।

Avita Liber V

अगर आप एक दमदार लैपटॉप की तलाश में हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस हो और आपको 10 घंटे या उससे ज्यादा का बैटरी बैकअप दे तो अविता लिबर वी आपके लिए स्पष्ट विकल्प है। अद्भुत बैटरी लाइफ के साथ इसमें इंटेल 10 वीं पीढ़ी का कोर प्रोसेसर हैं जो आपको टॉप पर्फार्मेंस देगा। यह अंधेरे में टाइपिंग की सुविधा के लिए एक बैकलिट कीबोर्ड के साथ आता है। अविता लिबर वी शानदार अनुभव देने के लिए इसमें 14 इंच की FHD IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1920x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। लैपटॉप में फिंगरप्रिंट लॉगिन फीचर भी दिया गया है।

Asus ExpertBook B9450

आसुस एक्सपर्टबुक B9450 की बैटरी लाइफ बहुत अच्छी है। अगर आपको सर्वश्रेष्ठ बैटरी लाइफ वाले लैपटॉप की जरूरत है तो एक्सपर्टबुक आपको 16 घंटे और 42 मिनट तक का बैकअप देगा। आसुस ने एक्सपर्टबुक B9450 को एक तेज एसएसडी से लैस किया है। इसका 1TB M.2 PCIe NVMe SSD 6 सेकंड में 4.97GB प्रति सेकंड 771.1 मेगाबाइट्स की तेजी के साथ काम करता है।

HP Spectre x360

आपके लिए एचपी का स्पेक्टर x360 भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसकी बैटरी लाइफ 13 घंटे और 20 मिनट का बैकअप देती है। यह मात्र 2.7 पाउंड का बेहद हल्का और 0.7 इंच पतला लैपटॉप है। यह बेहद खुबसुरत एल्यूमीनियम डिजाइन के साथ आता है।

Acer Chromebook 314

यह उपयोग करने में बहुत आसान है। एसर क्रोमबुक 314 में 14-इंच का डिस्प्ले है जो आपको अच्छी स्क्रीन का अनुभव देगा। यह अच्छे कीबोर्ड से लैस है। जो उपयोग करने में आपको एक अच्छा अनुभव देगी। इसका टचपैड भी काफी अच्छा है। इससे साथ ही इसमें एक प्रभावशाली बैटरी लगी है। जो इसको इस्तेमाल करने वालों को एक अच्छा अनुभव प्रदान करेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement