Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 1 सितंबर से शुरू होगी माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्फिनिटी की बिक्री, 10,000 से कम में मिल रहे हैं गैलेक्‍सी S8 जैसे फीचर्स

1 सितंबर से शुरू होगी माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्फिनिटी की बिक्री, 10,000 से कम में मिल रहे हैं गैलेक्‍सी S8 जैसे फीचर्स

माइक्रोमैक्स ने पिछले ही हफ्ते अपना नया स्‍मार्टफोन Canvas Infinity भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए तय की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 27, 2017 18:52 IST
1 सितंबर से शुरू होगी माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्फिनिटी की बिक्री, 10,000 से कम में मिल रहे हैं गैलेक्‍सी S8 जैसे फीचर्स- India TV Paisa
1 सितंबर से शुरू होगी माइक्रोमैक्‍स कैनवस इन्फिनिटी की बिक्री, 10,000 से कम में मिल रहे हैं गैलेक्‍सी S8 जैसे फीचर्स

नई दिल्‍ली। माइक्रोमैक्स ने पिछले ही हफ्ते अपना नया स्‍मार्टफोन Canvas Infinity भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए तय की है। यह स्‍मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर उपलब्‍ध होगा। Canvas Infinity के लिए रजिस्ट्रेशन amazon.in पर शुरू हो गए हैं। इसकी बिक्री एक सितंबर से शुरू होगी। कंपनी के अनुसार, Canvas Infinity कुछ समय बाद ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल, इसकी बिक्री सिर्फ अमेजन के जरिए ही होगी। माइक्रोमैक्‍स के अनुसार, Canvas Infinity को जल्द ही एंड्रॉयड O अपडेट मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने लॉन्‍च किया 16MP सेल्‍फी कैमरे से लैस Redmi Note 5A, कीमत 6,700 रुपए से है शुरू

माइक्रोमैक्स Canvas Infinity  में 5.7 इंच एचडी आईपीएस डिसप्‍ले दिया गया है जो 18:9 एसपेक्‍ट रेशियो वाला है। इसमें 3GB रैम और स्टोरेज 32GB इंटरनल स्‍टोरेज है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है।

Canvas Infinity  में अपर्चर एफ/2.0, 5पी लेंस और PDAF के साथ 16MP का सेल्फी कैमरा है। वहीं रियर कैमरा 13MP का है जो अपर्चर एफ/2.0, 5पी लेंस से लैस है। इसके अलावा फोन में सेल्फी शॉट फीचर भी है। फोन में रियल टाइम बोकेह सेल्फी इफेक्ट है। रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Canvas Infinity  एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। माइक्रोमैक्‍स के इस स्‍मार्टफोन में 2900 mAH की बैटरी है।

यह भी पढ़ें : वीडियोकॉन ने 6,999 रुपए में लॉन्‍च किया मेटल प्रो 2 स्‍मार्टफोन, मिल रही है 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वारंटी

माइक्रोमैक्स Canvas Infinity  में 4G VoLTE के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा फोन में ग्रैविटी, प्रॉक्सिमिटी, लाइट, एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटिक सेंसर भी दिए गए हैं।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement