Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च

Nokia ब्लूटूथ नेकबैंड, वायरलेस ईयरफोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च

ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने सोमवार को नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करने की घोषणा की, जो अपने प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वायरलेस उत्पादों की बढ़ती रेंज का विस्तार कर रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 05, 2021 19:53 IST
ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने सोमवार को नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च कर- India TV Paisa
Photo:FILE

ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने सोमवार को नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करने की घोषणा की, जो अपने प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वायरलेस उत्पादों की बढ़ती रेंज का विस्तार कर रहा है।

बेंगलुरु: ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने सोमवार को नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करने की घोषणा की, जो अपने प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वायरलेस उत्पादों की बढ़ती रेंज का विस्तार कर रहा है। नेकबैंड की कीमत जहां 1,999 रुपये होगी, वहीं वायरलेस ईयरफोन की कीमत 3,999 रुपये होगी, फ्लिपकार्ट ने कहा कि उत्पाद 9 अप्रैल से प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। नोकिया ब्लूटूथ हेडसेट टी2000 और ट्रू वायरलेस ईयरफोन एएनसी टी3110 मुख्य रूप से कॉलेज जाने वाले शहरी युवाओं और पेशेवर लागों को लक्षित कर बनाए गए हैं, जिन्हें चिकना और अत्याधुनिक डिजाइनों के साथ प्रीमियम उत्पादों की तलाश रहती है।

हेडसेट क्वालकॉम क्यूसीसी3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें क्वालकॉम सीवीसी इको कैंसिलेशन और शोर को दबाने की तकनीक है। इसे पृष्ठभूमि में होने वाले शोर और ध्वनि को कम करने के लिए डिजाइन किया गया है। क्वालकॉम इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, उदय डोडला ने एक बयान में कहा, "हमारे क्वालकॉम क्यूसीसी3034 ब्लूटूथ ऑडियो एसओसी ऑडियो तकनीक की विशेषता है, जो प्रीमियम वायरलेस साउंड क्वालिटी, बिजली की खपत या उपयोगकर्ता सुविधा से समझौता किए बिना मजबूत कनेक्टिविटी देने के लिए बनाया गया है।"

नेकबैंड में रैपिड चार्जिग फीचर भी है। उपभोक्ता अपने 'हॉप मोड' के माध्यम से डबल-टैप का उपयोग करके आसानी से दो उपकरणों के बीच स्विच कर सकते हैं। नोकिया ट्रू वायरलेस इयरफोन एएनसी टी3110 एक सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधा और आईपीएक्स7 तकनीक के साथ आता है। दोनों उपकरणों में ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है जो अधिक पहुंच और दक्षता सुनिश्चित करती है।

फ्लिपकार्ट के निजी ब्रांड उपाध्यक्ष चाणक्य गुप्ता ने कहा, "हमें ऑडियो डिवाइसों की जगह नोकिया द्वारा दो नए प्रसाद पेश करने की खुशी है।" उन्होंने कहा, "यह हमें उपभोक्ताओं की पेशेवर, व्यक्तिगत और मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने में सक्षम करेगा। ये नए ऑडियो डिवाइस उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो अपेक्षाओं को सहजता से सुनिश्चित करेंगे।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement