Sunday, April 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia ने भारत में लॉन्च किया G10 स्मार्टफोन, इस कीमत पर मिल रहे हैं जबर्दस्त फी​चर

Nokia ने भारत में लॉन्च किया G10 स्मार्टफोन, इस कीमत पर मिल रहे हैं जबर्दस्त फी​चर

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डुअल-सिम वाले नोकिया जी10 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 15, 2021 14:48 IST
Nokia ने भारत में लॉन्च...- India TV Paisa
Photo:AMAZON

Nokia ने भारत में लॉन्च किया G10 स्मार्टफोन, इस कीमत पर मिल रहे हैं जबर्दस्त फी​चर 

दुनिया की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Nokia भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत बनाने के लिए लगातार नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। इस बीच नोकिया की पैरेंट कंपनी HMD Global ने भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Nokia G10 के नाम से लॉन्च् किया गया है। खूबियों की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है। नोकिया जी10 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ AI मोड्स और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

 
कीमत की बता करें तो नोकिया G10 को 12,149 रुपये में पेश किया गया है। यह कीमत 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प की है। लेकिन खास आफर के तहत Jio ग्राहकों को यह फोन 11,150 रुपये में मिलेगा। जियो यूज़र यदि 249 या फिर उससे ऊपर का रीचार्ज कराते हैं, तो उन्हें मिंत्रा, फार्मइजी, ओयो और मेकमाइट्रिप के 4,000 रुपये तक के ऑफर्स भी मिलेंगे। कंपनी इस फोन पर एक साल तक की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रही है। ये फोन दो रंगों में यानि नाइट और डस्क में उपलब्ध है। आप इस फोन को नोकिया की आधिकारिक वेबसाइट या फिर अमेजन से खरीद सकते हैं। 

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डुअल-सिम वाले नोकिया जी10 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल का है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर  है। जिसके साथ 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement