1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Oppo ने शुरू की खुद की ई-कॉमर्स सर्विस, मोबाइल डिवाइसेस और एक्‍सेसरीज की करेगी बिक्री

Oppo ने शुरू की खुद की ई-कॉमर्स सर्विस, मोबाइल डिवाइसेस और एक्‍सेसरीज की करेगी बिक्री

ओप्पो भारत के साथ खड़ी है और इस मुश्किल वक्त से बाहर निकलने में हर संभव मदद करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 11, 2021 12:23 IST
 Oppo starts own e-commerce to sell mobile devices, accessories in India- India TV Paisa
Photo:OPPO INDIA

 Oppo starts own e-commerce to sell mobile devices, accessories in India

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो इंडिया (Oppo India) ने कहा है कि उसने देश में मोबाइल डिवाइसेस और एक्‍सेसरीज की बिक्री करने के लिए स्‍वयं की ई-कॉमर्स सर्विस की शुरुआत की है। ओप्‍पो पहले से ही भारत में 60,000 से अधिक सेल्‍स प्‍वॉइंट और अमेजन एवं फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर अपने उत्‍पादों की बिक्री कर रही है।

ओप्‍पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा कि बदलते समय और डिजिटल प्रेमी उपभोक्‍ताओं में वृद्धि के साथ हम एक एक्‍सक्‍लूसिव ओप्‍पो के अपने ई-स्‍टोर प्‍लेटफॉर्म के साथ उपभोक्‍ताओं के लिए अपने प्रीमियम शॉपिंग अनुभव को समृद्ध बनाना चाहते हैं। इस कदम का उद्देश्‍य हमारे उपभोक्‍ताओं के ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाना और हमारे नवीनतम उत्‍पादों तक आसान और सुविधाजनक पहुंच को सुनिश्चित करना है।

ओप्‍पो अपने ई-स्‍टोर पर बजट और प्रीमियम स्‍मार्टफोन के 80 से अधिक वेरिएंट, आईओटी उत्‍पादों और वियरेबल्‍स की बिक्री करेगी। खनोरिया ने कहा कि ओप्‍पो अपने उपभोक्‍ताओं को घर पर रहते हुए अपने यूजर्स को अच्‍छी तरह से कनेक्‍टेड बने रहने और एक समग्र एकीकृत अनुभव उपलब्‍ध कराना चाहती है।

इसके अलावा ओप्‍पो ने कहा है कि वह साइबराबाद पुलिस कर्मचारियों के लिए 300 ओप्‍पो बैंड स्टाइल को दान में देगी। ये बैंड उन्‍हें अपना हार्ट रेट और एसपीओ2 स्‍तर जांचने में मदद करेंगे और उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करने में मदद करेंगे।

ओप्‍पो इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और रिसर्च एंड डेवलपमेंट प्रमुख तसलीम आरिफ ने कहा कि इस छोटे से योगदान के जरिये, हम इस मुश्किल वक्‍त में लोगों की सुरक्षा के प्रति साइबराबाद पुलिस की प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए धन्‍यवाद करना चाहते हैं। ओप्‍पो भारत के साथ खड़ी है और इस मुश्किल वक्‍त से बाहर निकलने में हर संभव मदद करेगी।  

इस माह की शुरुआत में, ओप्‍पो ने रेड क्रॉस सोसायटी और उत्‍तर प्रदेश सरकार को 4.3 करोड़ रुपये मूल्‍य के 1000 ऑक्‍सीजनेटर्स और 500 ब्रीदिंग मशीन उपलब्‍ध कराई थी। कंपनी ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को 5;000 ओप्‍पो बैंड स्‍टाइल को भी दान में दिया है। 

5G और COVID-19 के बीच संबंध पर DoT ने कही ये बात...

सऊदी अरब ने नकदी-संकट से जूझ रहे पाकिस्तान के लिए इमरान खान के सामने की ये घोषणा...

देश की बड़ी दवा कंपनी का दावा, इन दो वजह से सुनामी की तरह फैला कोरोना

Fitch ने बताया भारत में इस वजह से बढ़े कोरोना संक्रमण के मामले, पीएम मोदी पर कही ये बात

 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X