Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम संख्‍या में ग्राहकों ने कराया रजिस्ट्रेशन, आगे बढ़ सकती है तारीख

जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम संख्‍या में ग्राहकों ने कराया रजिस्ट्रेशन, आगे बढ़ सकती है तारीख

जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम ग्राहकों ने इसके लिए रजिस्‍ट्रेशन करवाया है। अब खबरें आ रही हैं कि मुकेश अंबानी इसकी तारीख आगे बढ़ा सकते हैं।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: March 27, 2017 9:27 IST
जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम संख्‍या में ग्राहकों ने कराया रजिस्ट्रेशन, आगे बढ़ सकती है तारीख- India TV Paisa
जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम संख्‍या में ग्राहकों ने कराया रजिस्ट्रेशन, आगे बढ़ सकती है तारीख

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्‍या जहां 10 करोड़ से अधिक है वहीं इसके प्राइम मेंबरशिप के लिए उम्‍मीद से कम ग्राहकों ने इसके लिए रजिस्‍ट्रेशन करवाया है। अब खबरें आ रही हैं कि मुकेश अंबानी इसकी तारीख आगे बढ़ा सकते हैं। जियो की फ्री सेवा 31 मार्च को समाप्‍त हो रही है। इन्‍हें एक साल तक जारी रखने के लिए कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लॉन्‍च किया था जिसकी सब्‍सक्रिप्‍शन फीस 99 रुपए है।

यह भी पढ़ें :पहली अप्रैल से ढीली होगी जेब, IRDAI ने मोटर और हेल्‍थ इंश्‍योरेंस के प्रीमियम में बढ़ोतरी की दी अनुमति

टेलिकॉम उद्योग पर नजर रखने वाले टेलिएनालिसिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो को प्राइम मेंबरशिप के लिए ग्राहकों की तरफ से वैसी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है, जिसकी वह उम्‍मीद कर रही थी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि जियो ने अनुमान लगाया था कि उसे 31 मार्च तक लगभग 2.2 से 2.7 करोड़ की संख्या में जियो प्राइम मेंबर्स मिलेंगे लेकिन ऐसा न होने के कारण इस अवधि को आगे बढ़ाए जाने के बारे में सोचा जा रहा है।

तस्‍वीरों में देखिए क्‍या हैं रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप के फायदे और कैसे कराएं रजिस्‍ट्रेशन

Jio Prime

1 (129)IndiaTV Paisa

2 (123)IndiaTV Paisa

3 (124)IndiaTV Paisa

4 (126)IndiaTV Paisa

5 (117)IndiaTV Paisa

6 (65)IndiaTV Paisa

7 (42)IndiaTV Paisa

8 (39)IndiaTV Paisa

9 (26)IndiaTV Paisa

10 (21)IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें :साल के अंत तक 69 रुपए का हो जाएगा एक डॉलर, आयात होने वाली चीजें हो जाएंगी महंगी

टेलिएनालिसिस की रिपोर्ट में रिलायंस जियो के एक सूत्र के हवाले से जानकारी दी गई है कि कंपनी की प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन की अवधि को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। सूत्र ने साफ किया कि अभी इस बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। जियो के अनुसार उसे प्राइम मेंबरशिप के लिए अभी 50 फीसदी ही रजिस्ट्रेशन प्राप्‍त हुए हैं। सूत्र ने यह नहीं बताया कि अभी तक कितने लोग जियो प्राइम की मेंबरशिप ले चुके हैं।

रिलायंस जियो ने पिछले ही महीने 10 करोड़ सब्सक्राइबर्स को पूरा कर लिया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने एक इवेंट के दौरान दी थी। साथ ही जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले प्लान की भी घोषणा उसी इवेंट में की गई थी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement