1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने अपने उपभोक्‍ताओं को दिया तोहफा, मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की वारंटी 15 जून तक बढ़ाई

सैमसंग ने अपने उपभोक्‍ताओं को दिया तोहफा, मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की वारंटी 15 जून तक बढ़ाई

सैमसंग ने पिछले सप्ताह कहा था कि उसने डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म बेनो से साझेदारी की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 03, 2020 14:17 IST
samsung extended warranty on mobile and electronics to june 15 - India TV Paisa
Photo:GOOGLE

samsung extended warranty on mobile and electronics to june 15 

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने घोषणा की है कि वह 15 जून तक उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक (स्टैंडर्ड) वारंटी बढ़ा रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए हमने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में मानक वारंटी 15 जून, 2020 तक बढ़ा दी है। यह उन सभी उत्पादों के लिए मान्य होगा, जिनकी वारंटी 20 मार्च से 31 मई के बीच समाप्त हो गई है।

सैमसंग ने कहा कि इन दिनों जब सामाजिक दूरी अपनाना एक सामान्य दिनचर्या का हिस्सा बन गया है, इसे देखते हुए उसके सभी विशिष्ट स्टोर उपभोक्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तत्पर हैं। कंपनी ने कहा कि उनके सभी स्टोर सुरक्षा प्रमाणित (सर्टिफाइड) हैं।

उपभोक्ताओं और स्टोर कर्मचारियों के लिए सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा स्टोर एक सार्वजनिक निजी पहल है। प्रमाणन यह सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ता जब स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों को खरीदने के लिए दुकानों का दौरा करें तो वे सुरक्षित और आश्वस्त महसूस करें।

सैमसंग ने पिछले सप्ताह कहा था कि उसने डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म बेनो से साझेदारी की है। इसके तहत उपभोक्ता अब स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम अपने करीबी स्टोर से ऑनलाइन खरीद सकेंगे।

Write a comment
X