Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ये हैं पांच बेहतरीन बजट स्‍मार्टफोन, जो रिलायंस जियो सिम के साथ करेंगे अच्‍छा प्रदर्शन

ये हैं पांच बेहतरीन बजट स्‍मार्टफोन, जो रिलायंस जियो सिम के साथ करेंगे अच्‍छा प्रदर्शन

इंडिया टीवी पैसा की टीम अपने पाठकों के लिए ऐसे पांच बजट स्‍मार्टफोन के बारे में बताने जा रही है, जिसमें आप जियो सिम का बेहतर ढंग से इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: September 15, 2016 7:29 IST
ये हैं पांच बेहतरीन बजट स्‍मार्टफोन, जो रिलायंस जियो सिम के साथ करेंगे अच्‍छा प्रदर्शन- India TV Paisa
ये हैं पांच बेहतरीन बजट स्‍मार्टफोन, जो रिलायंस जियो सिम के साथ करेंगे अच्‍छा प्रदर्शन

नई दिल्‍ली। भारतीय मोबाइल बाजार में इस समय रिलायंस जियो की धूम मची हुई है। हर कोई रिलायंस जियो की सिम हासिल करना चाहता है। रिलायंस जियो सिम खरीदने वाले ग्राहकों को यह जान लेना जरूरी है कि यह एक 4जी सिम है, जो कि केवल 4जी और वीओएलटीई सपोर्ट वाले स्‍मार्टफोन में ही काम करेगी। ग्राहकों की सुविधा के लिए रिलायंस जियो ने अपनी वेबसाइट पर ऐसे फोन की लिस्‍ट जारी की है, जिसमें आप जियो सिम के साथ वेलकम ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इंडिया टीवी पैसा की टीम अपने पाठकों के लिए ऐसे पांच बजट स्‍मार्टफोन के बारे में बताने जा रही है, जिसमें आप जियो सिम का बेहतर ढंग से इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

श्‍याओमी रेडमी 3एस प्राइम

3sprime_indiatvpaisa

बजट सेगमेंट में श्‍याओमी का यह नया हैंडसेट हर सेगमेंट में सबसे आगे है। श्‍याओमी रेडमी 3एस प्राइम इस प्राइस रेंज का सबसे बेहतरीन परफॉर्मर है, खासकर बैटरी लाइफ और फिंगरप्रिंट सेंसर के मामले में। ऐसा ही कीमत के बारे में भी कहा जा सकता है। यह स्मार्टफोन 8,999 रुपए में उपलब्ध है।

लीईको एलई 1एस ईको

leeco_indiatvpaisa
लीईको एलई 1एस ईको का डिजाइन और परफॉर्मेंस आपको लुभाएगा। इसके अलावा फिंगरप्रिंट रीडर और क्विक चार्जिंग फीचर इसकी खास विशेषता है। इसके साथ आपको लीईको की कंटेंट सर्विस और 5 टीबी स्टोरेज का मुफ्त एक्सेस मिलेगा, जो इसे बेहतर बनाता है। इसकी कीमत 9,999 रुपए है।

लेनोवो वाइब के5 प्लस

lenovo-vibe-k5_indiatvpaisa
लेनोवो वाइब के5 प्लस का डिस्प्ले और डॉल्बी एटमस साउंड इनहांसमेंट आपको निराश नहीं करेगा। अगर आपको फिल्में देखना पसंद है, तो यह एक अच्छा विकल्प है। रिलायंस जियो सिम से मुफ्त डेटा का इससे बेहतर इस्तेमाल करने के लिए और कोई बजट फोन नहीं है। इसकी कीमत 9,999 है। ऑनलाइन कंपनियां अलग-अलग प्राइस के साथ इसे बेच रही हैं।

हॉनर 5सी

honor-5c_indiatvpaisa
हुवावे के इस हैंडसेट के लिए आपको 10,000 रुपए से अधिक कीमत चुकानी होगी। ज्यादा क्षमता वाले प्रोसेसर और कैमरे में किए गए थोड़े सुधार इसे बेहतर बनाते हैं। हॉनर 5सी का डिजाइन और लुक भी अच्छा है। इसकी बैटरी लाइफ और सॉफ्टवेयर आपको जरूर प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

श्‍याओमी रेडमी नोट 3

redmi-note-3_indiatvpaisa
श्‍याओमी रेडमी नोट 3 के 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। इस कीमत में आपको 5.5 इंच का डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, 4050 एमएएच की बैटरी और 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा से लैस स्मार्टफोन मिलेगा। यह हैंडसेट 4जी के लिए बहुत ही सक्षम है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement