Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Truke Fit Buds और Truke Fit Pro power हुए लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Truke Fit Buds और Truke Fit Pro power हुए लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Truke Fit Buds और Truke Fit Pro power भारत में लॉन्च हो गए है। अगर आप एक अच्छा वायरलेस ईयरफोन खरीदने का प्लान कर रहे है, तो यह आपके लिए एक अच्छा विपल्प हो सकता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: September 30, 2020 21:41 IST
Truke augments its product portfolio; Launches premium TWS earbuds Fit buds and Fit Pro Power- India TV Paisa
Photo:TRUKE

Truke augments its product portfolio; Launches premium TWS earbuds Fit buds and Fit Pro Power

नई दिल्ली: Truke Fit Buds और Truke Fit Pro power भारत में लॉन्च हो गए है। अगर आप एक अच्छा वायरलेस ईयरफोन खरीदने का प्लान कर रहे है, तो यह आपके लिए एक अच्छा विपल्प हो सकता है। बेहतरीन साउंड का अनुभव चाहने वाले साउंड प्रोफेशनल्स और म्यूजिक के शौकीनों के लिए जो कम पैसे में प्रीमीयम प्रोडेक्ट चाहते है उसके लिए कंपनी से इसे बाजार में उतारा है। 

यह इयरबड्स दो कलर वेरिएंट रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में उपलब्ध हैं। Fit Pro Power और Truke Fit Buds दोनों ही ब्लूटूथ 5.0 से लैस हैं, जिससे  क्विक कनेक्टिविटी और इंस्टेंट पेयरिंग 99% डिवाइस के साथ आसानी से हो जाती है। यह स्टाइलिश ईयरबड आउटडोर एक्टिविटी के दौरान कान पर पूरी तरह से फीट रहते है। 

Fit Pro Power इयरबड्स 2000 mAh शक्तिशाली बैटरी के मामले से लैस है। इन इयरबड फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। यह मात्र 15 मिनट की चार्जिंग से 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है। वहीं 25 मिनट में पूरा चार्ज हो जाता है। 1299 रुपए की कीमत के साथ यह यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस के साथ आता है और इसमें डिजिटल एलईडी डिस्प्ले भी है। आप इसे Amazon.in से खरीद सकते है। 

Truke Fit buds 500mAh चार्जिंग केस के साथ आता है जो पूरा चार्ज करने पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम देता है। ब्लूटूथ 5.0 के साथ इसकी इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक 99 फीसदी स्मार्टफोन और गेमिंग डिवाइस के साथ यह ईयरबड्स आसानी से कनेक्ट हो जाते है। Truke Fit Buds Amazon.in पर 799 रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं।

ट्रूके के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज उपाध्याय इन 2 नई डिवाइस के लॉन्च पर बोलते हुए कहा कि ट्रूके म्यूजिशियनों और साउंड स्पेशलिस्ट के लिए वायरलेस इयरफ़ोन की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास बनाने का प्रयास करता है। हम एक अल्ट्रा-रिच प्रीमियम साउंड क्वालिटी प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement