Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Unicorn ने एनसीआर में खोला नया Apple store, iPhone 11 और iPhone 12 पर मिल रहा है डिस्‍काउंट

Unicorn ने एनसीआर में खोला नया Apple store, iPhone 11 और iPhone 12 पर मिल रहा है डिस्‍काउंट

स्टोर में iPhone 11 और iPhone 12 पर 10 प्रतिशत की आकर्षक छूट की पेशकश की जा रही है और एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए 8,000 रुपए के कैशबैक की पेशकश की गई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 19, 2021 16:48 IST
Unicorn opens new Apple store in NCR; offers discounts on iPhone 11, iPhone 12- India TV Paisa
Photo:UNICORN

Unicorn opens new Apple store in NCR; offers discounts on iPhone 11, iPhone 12

नई दिल्ली। भारत में एप्‍पल (Apple) के सबसे बड़े प्रीमियम रीसेलर्स में से एक, यूनिकॉर्न ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सबसे बड़ा एप्‍पल प्रीमियम रीसेलर (एपीआर) स्टोर खोला है। यूएनआई के ब्रांडनाम से एप्पल के उत्पाद बेचने वाले यूनिकॉर्न ने दिल्ली के टैगोर गार्डन क्षेत्र स्थित पैसेफिक मॉल में यह फ्लैगशिप स्टोर खोला है।  

यूनिकॉर्न इंफोसोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्‍टर बलजिन्दर पॉल सिंह ने कहा कि नई दिल्ली में पहले फ्लैगशिप स्टोर की शुरुआत करते हुए मुझे भारी खुशी हो रही है। इससे हमारे ग्राहक एप्‍पल उत्पादों और सेवाओं की रेंज एक जगह प्राप्त कर सकेंगे। यूएनआई को पहले ही एक ऐसे ब्रांड के रूप में देखा जाता है जो शानदार उपयोगकर्ता अनुभव और उत्पादों की विशाल श्रृंखला का पर्याय है।

स्टोर को ऐसे डिजाइन किया गया है कि उपभोक्ता के लिए उत्पादों का प्रदर्शन और उपलब्धता अधिकतम हो। इसमें खुदरा बिक्री से संबंधित अनुभव के आधार पर हाईजीन की बुनियादी जरूरतों का ख्याल रखा गया है। इसके अलावा, यूनिकॉर्न ने एक अग्रणी डिजाइन हाउस के साथ गठजोड़ किया है ताकि दिल्ली की संस्कृति से संबंधित चित्रण प्रदर्शित किए जा सकें।

स्टोर में उत्पादों और उपस्करों की विस्तृत रेंज की पेशकश की गई है और यह स्टोर पूरी तरह नई डिजाइन में है जहां ग्राहकों के पास विचारों के आदान प्रदान के लिए सामुदायिक स्थान तक पहुंच होगी। यादगार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए नया एपीआर स्टोर उपयोगकर्ता सेवाएं भी मुहैया कराता है जैसे पर्सनल सेट अप, ग्रुप डेमो और प्रशिक्षण। इसके अलावा, नए स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों को ज्यादा रचनात्मक होने के लिए प्रेरित करना है। इसके तहत फोटोग्राफी, फिल्म निर्माण, संगीत तैयार करना, कला और डिजाइन आदि के लिए कार्यशाला की पेशकश करना शामिल है।

3000 वर्ग फीट में फैला यह स्टोर एक आधुनिक और भरपूर लुक देता है। इसे पूरी तरह सफेद रंग के साथ डिजाइन किया गया है और यहां सूचनाप्रद तथा अंतरसक्रिय डिजिटल स्क्रीन भी हैं जो ग्राहक के संपूर्ण अनुभव को और बेहतर बनाते हैं।

लांच ऑफर (19 से 21 मार्च)

स्टोर में iPhone 11 और iPhone 12 पर 10 प्रतिशत की आकर्षक छूट की पेशकश की जा रही है और एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए 8,000 रुपए के कैशबैक की पेशकश की गई है। यूनिकॉर्न 8,000 रुपये तक का इंस्टैंट कैशबैक और 14,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। यूनिकॉर्न का मोबाइल एप ग्राहकों के लिए उनकी खरीद को एक्सेस करने, सर्विस के लिए ऑनलाइन समय बुक करने तथा ढेरों उत्पादों और सेवाओं की श्रृंखला का आनंद लेने देता है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर के बीच Moody's की ये बात सुन हो जाएगा सबका मूड खुश...

यह भी पढ़ें: अल्‍लाह के करम से पाकिस्‍तान में आई खुशी, पूरा देश मना रहा है जश्‍न

यह भी पढ़ें: Skoda ने पेश की मिड-साइज एसयूवी Kushaq, जानिए इसके बारे में सबकुछ

यह भी पढ़ें: हर भारतीय के लिए आई अच्‍छी खबर, सरकार के इस कदम से सबको होगा फायदा

यह भी पढ़ें: SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement