Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मात्र 1 रुपए में मिलेंगे Xiaomi के स्‍मार्टफोन्‍स और दूसरे प्रोडक्‍ट्स, कल से शुरू हो रही है सेल

मात्र 1 रुपए में मिलेंगे Xiaomi के स्‍मार्टफोन्‍स और दूसरे प्रोडक्‍ट्स, कल से शुरू हो रही है सेल

Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर 27 सितंबर से Mi सेल का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल 27 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगी जो 29 सितंबर तक चलेगी।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: September 26, 2017 14:34 IST
मात्र 1 रुपए में मिलेंगे Xiaomi के स्‍मार्टफोन्‍स और दूसरे प्रोडक्‍ट्स, कल से शुरू हो रही है सेल- India TV Paisa
मात्र 1 रुपए में मिलेंगे Xiaomi के स्‍मार्टफोन्‍स और दूसरे प्रोडक्‍ट्स, कल से शुरू हो रही है सेल

नई दिल्‍ली। भारत में इस समय सेल का मौसम चल रहा है। देश की सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल चली है, जिसमें ग्राहकों को 90 फीसदी तक डिस्‍काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। लेकिन यदि आपको कहा जाए कि मोबाइल सिर्फ 1 रुपए में मिलेगा। तो आप शायद खुद को रोक नहीं पाएंगे। जी हां, चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Xiaomi इसी धमाकेदार सेल की पेशकश की है। Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर 27 सितंबर से Mi सेल का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल 27 सितंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगी जो 29 सितंबर तक चलेगी।

Xiaomi के इस सेल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें स्‍मार्टफोन सहित कई प्रोडक्‍ट सिर्फ 1 रुपए में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस सेल में हर रोज सुबह 10 बजे और शाम 5 बजे 1 रुपए वाली फ्लैश सेल का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आपको सिर्फ 1 रुपए में प्रोडक्‍ट मिल सकते हैं। इसके अलावा हर रोज दोपहर 2 बजे ऐप पर कॉन्टेस्ट और 4 बजे एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा। कंपनी Mi मेंबर के लिए डिस्काउंट कूपन और एफ-कोड भी ऑफर कर रही है, जिन्हें Mi सेल में जीता जा सकता है।

इस सेल में ऑफर्स की बात करें तो Xiaomi रेडमी नोट 4 (4 जीबी+64 जीबी) mi.com पर 12,999 रुपए की जगह 10,999 रुपए में उपलब्ध होगा। इसी तरह, मी मैक्स 2 की कीमत 2,000 रुपए कम हो गई है। इसके साथ ही मी राउटर 3सी 899 रुपए में मिलेगा। 10000 एमएएच का पावर बैंक 899 रुपए में और Mi एयर प्यूरिफायर 2 भी 8,499 रुपए में मिलेगा।

Xiaomi ने इस सेल में अपने भारतीय बाजार में मौजूद सभी फोन वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिए हैं। इसमें रेडमी 4, रेडमी नोट 4, मी मैक्स 2 और रेडमी 4ए शामिल हैं। यहां पर रेडमी नोट 4 लेक ब्लू एडिशन भी उपलब्‍ध होगा। इसके साथ ही इसी महीने लॉन्‍च किए गए मी ए1 को भी लिस्‍ट किया गया है। इन फोन के अलावा मी बैंड एचआरएक्स एडिशन, Mi इन-ईयर हेडफोन और मी पावर बैंक जैसी एक्सेसरी पर भी इस सेल में डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement