Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi रेडमी प्रो में मिल सकते हैं दो रियर कैमरा और 10 कोर वाला प्रोसेसर

Xiaomi रेडमी प्रो में मिल सकते हैं दो रियर कैमरा और 10 कोर वाला प्रोसेसर

एक रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi रेडमी प्रो में यूजर्स को 2 रियर कैमरे मिल सकते हैं। वहीं यह फोन डेका कोर यानि कि 10 कोर वाले प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 22, 2016 14:18 IST
Xiaomi रेडमी प्रो में मिल सकते हैं दो रियर कैमरे और डेका कोर वाला प्रोसेसर, 27 जुलाई को होगा लॉन्‍च- India TV Paisa
Xiaomi रेडमी प्रो में मिल सकते हैं दो रियर कैमरे और डेका कोर वाला प्रोसेसर, 27 जुलाई को होगा लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। चीनी कंपनी श्‍याओ Xiaomi मी के नए स्‍मार्टफोन रेडमी प्रो का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खास खबर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी प्रो में यूजर्स को 2 रियर कैमरे मिल सकते हैं। वहीं यह फोन अभी तक के सबसे तेज डेका कोर यानि कि 10 कोर वाले प्रोसेसर के साथ आ सकता है। खबरों के मुताबिक श्‍याओमी ने 27 जुलाई को चीन में एक ईवेंट आयोजित किया है, जिसमें इस फोन को ऑफिशियली लॉन्‍च किया जा सकता है।

Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए

चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो पर Xiaomi रेडमी प्रो का एक टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में Xiaomi के नए स्‍मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है। इसके मुताबिक स्मार्टफोन में 10 कोर वाला प्रोसेसर यानी डेका कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें OLED डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। हाल ही में Redmi Pro के कथित स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे जिसके मुताबिक इसमें 64 बिट डेका कोर MediaTek MT 6797M प्रोसेसर है।

तस्वीरों में देखिए डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन

dual rear camera smartphones

index3 (5)IndiaTV Paisa

index (12)IndiaTV Paisa

index2 (3)IndiaTV Paisa

index4 (5)IndiaTV Paisa

index5 (3)IndiaTV Paisa

इस साल फिर नोकिया करेगी स्मार्टफोन बाजार में एंट्री, लॉन्च होंगे दो नए एंड्रॉयड फोन

लीक हुई स्पेसिफिकेशन के मुताबिक यह एंड्रॉयड के नए वर्जन मार्शमैलो पर बने MIUI 8 पर चलेगा। वहीं इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 3 या 4GB रैम वैरिएंट और डेकाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें दो रियर कैमरा सेटअप और मेटल बॉडी के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE के साथ VoLTE सपोर्ट दिए जाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement