Sunday, July 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung और LG के OLED पैनल से लैस होंगे नेक्स्ट iPad, Apple ने दिया ऑर्डर

Samsung और LG के OLED पैनल से लैस होंगे नेक्स्ट iPad, Apple ने दिया ऑर्डर

कई रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि सैमसंग पिछले साल दिसंबर से एक स्पेशल टू-स्टैक टेंडेम ओएलईडी पैनल को डेवलप करने का काम कर रहा था। माना जा रहा है कि इन ओएलईडी पैनल का इस्तेमाल 2024 में आने वाले कुछ आईपैड में किया जा सकता है।

Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 25, 2023 7:03 IST
Samsung, LG, iPad, Tech News, Tech News in Hindi, Apple News, Apple iPad, Apple New Launch, iPhone- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो एप्पल आईपैड की नेक्स्ट जनरेशन को 2024 में लॉन्च कर सकता है।

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल ने कथित तौर पर अपने आगामी आईपैड प्रो मॉडल के लिए एलजी डिस्प्ले और सैमसंग से ओएलईडी पैनल का ऑर्डर दिया है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है। मैकरियूमर्स ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि आईफोन निर्माता ने डिस्प्ले कंपनियों से 10.9-इंच और 12.9-इंच ओएलईडी पैनल के विकास के लिए ऑर्डर दिए हैं।

एप्पल ने अभी तक आईपैड प्रो के लिए ओएलईडी डिस्प्ले के ऑर्डर वॉल्यूम पर फैसला नहीं किया है, हालांकि यह एलजी डिस्प्ले और सैमसंग के बीच ऑर्डर को समान रूप से विभाजित कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी वर्तमान में पारंपरिक एलसीडी डिस्प्ले के साथ 12.9 इंच का मिनी-एलईडी आईपैड प्रो और 11 इंच का आईपैड प्रो पेश करती है।

इस महीने की शुरुआत में, यह बताया गया था कि सैमसंग और एलजी ओएलईडी डिस्प्ले वाले पहले आईपैड के बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए अपनी फैक्ट्री तैयार कर रहे थे, जिनके 'हाइब्रिड' पैनल होने की उम्मीद है।

इस बीच, पिछले साल दिसंबर में, सैमसंग कथित तौर पर विशेष टू-स्टैक टेंडेम ओएलईडी पैनल के विकास को प्राथमिकता दे रहा था, जिसका उपयोग 2024 में कुछ आईपैड मॉडल में किया जाएगा।

टू-स्टैक टेंडेम ओएलईडी पैनल में एक के बजाय पिक्सल की दो लेयर शामिल हैं और यह हाइब्रिड तकनीक स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच, टीवी और लैपटॉप में उपयोग किए जाने वाले मौजूदा ओएलईडी पैनल की तुलना में हायर ब्राइटनेस और लंबे जीवन की पेशकश करने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- बिना नेटवर्क कनेक्ट होगी कॉल, हाई स्पीड में चलेगा इंटरनेट, Samsung ला रही नई 5G टेक्नोलॉजी

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement