Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Flipkart Republic Day Sale: सिर्फ मोबाइल फोन ही नहीं, बल्कि इन सामानों पर भी मिल रही है अच्छी डील

Flipkart Republic Day Sale: सिर्फ मोबाइल फोन ही नहीं, बल्कि इन सामानों पर भी मिल रही है अच्छी डील

Flipkart Republic Day Sale मे मोबाइल फोन के अलावा और भी गैजेट हैं जिनपर अच्छी डील मिल रही है। इस लिस्ट में डीएसएलआर कैमरा, प्रोजेक्टर, स्मार्ट टीवी शामिल है। अगर आप भी अपने घर के लिए ये प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो देर न करें।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 18, 2023 17:14 IST
Flipkart Republic Day Sale- India TV Paisa
Photo:CANVA Flipkart Republic Day Sale में खरीदें ये गैजेट्स

Flipkart Republic Day Sales: फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल शुरू हो चुका है। इस सेल में अधिकतर लोग मोबाइल फोन खरीदने के बारे में विचार करते हैं। इसका ये कारण है कि सेल में 70-80 परसेंट तक लोगों को डील्स मिलती है, लेकिन मोबाइल फोन के चक्कर में कई बार ऐसे गैजेट मिस कर देते हैं जिनकी उन्हें जरूरत होती है। आज हम आपको उन गैजेट या टेक एक्सेसरीज के बारे में बताएंगे जो आप फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में खरीद सकते हैं। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैं।

DSLR Camera

बहुत से लोगों को डीएसएलआर का शौक होता है। हालांकि अधिक कीमत होने की वजह से वो इसे नहीं खरीद पाते हैं, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में आप अपने लिए एक अच्छा डीएसएलआर कैमरा खरीद सकते हैं। सेल में महंगे कैमरे की कीमत भी कम कर दी गई है। इसकी शुरुआती कीमत 28 हजार रुपये है।

प्रोजेक्टर

बहुत से लोग आज भी घरों में प्रोजेक्टर पर सिनेमा देखना पसंद करते हैं, लेकिन ये गैजेट जरूरत के सामान में शामिल नहीं है इसलिए इसे नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन सेल में आप अपने लिए एक अच्छा प्रोजेक्टर खरीदकर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में इसकी शुरुआती कीमत 9 हजार रुपये है।

रोबोट वैक्यूम क्लीनर

कई लोगों को पता ही नहीं है कि मार्केट में रोबोट वैक्यूम क्लीनर आ चुका है। आप भी अपने घर के लिए एक रोबोट वैक्यूम खरीद सकते हैं। रोबोट वैक्यूम क्लीनर पर 15 से 70 परसेंट तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी कीमत की शुरुआत 18 हजार रुपये से है।

वाशिंग मशीन

इन दिनों हर घर में वाशिंग मशीन देखने को मिल रही है। अगर आपके घर का वाशिंग मशीन खराब या पुराना हो चुका है तो आप इस सेल में नया वाशिंग मशीन खरीदने के बारे में विचार कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में 7000 रुपये से ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन मिल रही है।

स्मार्ट टीवी

फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्ट टीवी भी मिल रहा है जिसपर 50% तक की छूट दी जा रही है। ये टीवी की कीमत 12 हजार रुपये से शुरु है। इसपर आपको टीवी देखने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा। आप चाहे तो अपने मोबाइल फोन से भी इसे कनेक्ट कर वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement