Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इस दमदार स्मार्टफोन HOT 20 5G की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू, जानिए क्या है इसकी खासियत

इस दमदार स्मार्टफोन HOT 20 5G की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू, जानिए क्या है इसकी खासियत

फ्लिपकार्ट की सेल शुरू हो गई है। कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक से लेकर गैजेट के प्रोडक्ट पर काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए आपको एक शानदार 5G स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: December 09, 2022 14:20 IST
स्मार्टफोन HOT 20 5G की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू- India TV Paisa
Photo:INDIA TV स्मार्टफोन HOT 20 5G की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू

Infinix के दमदार स्मार्टफोन HOT 20 5G की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर शुरु हो रही है। कंपनी अपने इस प्रोडक्ट पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। यह फोन देश के किसी भी कोने से 5G स्पीड को कनेक्ट करने में कारगर है। इस प्रीमियम फोन में VoNR वॉयस सर्विस सपोर्ट के साथ डुअल 5G सिम कार्ड स्लॉट की सुविधा मिलती है। यूजर्स को गेम खेलते वक्त किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसलिए कंपनी एक सिम कार्ड के साथ गेम खेलने और दूसरे से फोन कॉल करने की अनुमति देती है।

क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत?

  1. हाइपरविजन गेमिंग-प्रो डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिलता है। इस दमदार नए HOT 20 5G की बड़ी बैटरी 18W टाइप C रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बॉक्स के साथ एक 18W का चार्जर भी मिलता है, जिससे यूजर्स 125 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 11 घंटे तक लगातार गेमिंग एक्सपीरिएंस और 20 घंटे का नेविगेशन सहित अपने पसंदीदा काम कर सकते हैं। 
  2. यह डिवाइस 6.6 इंच Full HD+ डिस्प्ले सेगमेंट में 120Hz अल्ट्रा-हाई रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्क्रीन लेटेस्ट डीआरई (डार्क रीजन एनहांसमेंट) सनलाइट रीडेबल टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है।
  3. Infinix HOT 20 5G 6nm में डायमेंसिटी 810 प्रोसेसर लगाया गया है, जो गेमिंग का शौक रखने वाले यूजर्स को स्मूथ एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें गैजेट बायोनिक ब्रीदिंग कूलिंग टेक्निक को इंस्टॉल किया गया है, जो 2 मिनट के अंदर-अंदर मोबाइल को ठंडा कर देती है।
  4. इस स्मार्टफोन में 64 जीबी स्टोरेज के साथ 3-इन -1 मेमोरी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन दिया गया है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह OS 10.6 के साथ लेटेस्ट Android 12 पर चलता है।
  5. इसमें दिए गए 4GB RAM को 7GB RAM (4GB LPDDR 4x RAM + 3GB एक्सपेंडेबल वर्चुअल RAM) तक बढ़ाया जा सकता है।
  6. HOT 20 5G का कैमरा काफी शानदार है। कंपनी ने f/1.6 अपर्चर के साथ 50MP का सुपर नाइटस्केप कैमरा दिया है। जो नाइट में भी अच्छी फुटेज बनाता है। स्मार्टफोन में सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement