Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Foxin 85W होम थिएटर: अफोर्डेबल प्राइस में जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ होली पर मचाएं धमाल

Foxin 85W होम थिएटर: अफोर्डेबल प्राइस में जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ होली पर मचाएं धमाल

इसका डिजाइन आकर्षक है जो आपको पसंद आएगा। वहीं, कीमत के अनुसार इसकी साउंड क्वालिटी हमें अच्छी लगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 13, 2022 13:27 IST
foxin- India TV Paisa
Photo:FILE

foxin

Highlights

  • घर में होने वाली छोटी-मोटी पार्टीज के लिए एकदम बढ़िया
  • Foxin Wireless 85W  कीमत के लिहाज से अच्छा है
  • लुक की बात करें तो यह देखने में बहुत ही स्टनिंग है

नई दिल्ली। देसी कंपनी Foxin ने भारतीय बाजार में कम कीमत में होम थिएटर का लुफ्त उठाने वालों के लिए मल्टीमीडिया Foxin Wireless 85W RMS स्पीकर लॉन्च किया। यह 4.1 होम थिएटर स्पीकर है। इसमें आपको ब्लूटूथ, यूएसबी, एसडी, ऑक्स और एफएम रेडियो की मल्टीपल प्लेबैक ऑप्शन मिलते हैं। अगर इसकी लुक की बात करें तो यह देखने में बहुत ही स्टनिंग और स्टाइलिश लगता है। तो आइए रिव्यू में जानते हैं इस 4.1 होम थिएटर स्पीकर में कितना दम है?

होली पर मचा सकते हैं धमाल

होली का त्योहार दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। ऐसे में इस होम थिएटर सिस्टम जो पूरी तरह से रिमोट कंट्रोल से ऑपरेट होने वाला है, से होली के अवसर पर धमाल मचा सकते हैं। इसमें आपको 85 वाट का पावरफुल सुपर बेस आउटपुट मिलता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसडी कार्ड, यूएसबी, ऑक्स, एफएम रेडियो की भी सुविधाएं हैं।  

डिजाइन और बिल्ट क्वालिटी

foxin
Image Source : FILE
foxin

Foxin Wireless 85W काफी क्लासी और प्रीमियम लुक के साथ आता है। वहीं, ऊपर की तरफ एक LED डिस्प्ले है। साथ ही इसमें आपको मैन्युअली कंट्रोल करने के लिए वौल्यूम कंट्रोलर समेत कई स्वीच भी मिल जाता है। आप रिमोट से या दिए बटन से मोड बदलने समेत सारे काम कर सकते है। यह देखने में प्रीमियम लुक देता है। स्पीकर के ऊपर की तरफ मल्टी फंक्शन बटन्स दिए गए हैं। जिनमें पावर/मोड्स बटन, कॉल/प्ले/पाउज बटन, वॉल्यूम अप/नेक्स्ट और वॉल्यूम डाउन/प्रिवियस बटन्स शामिल हैं। 

ऑडियो आउटपुट और परफॉर्मेंस

Foxin Wireless 85W 4.1 एक पावरफुल स्पीकर है जो आपको काफी सरप्राइज करेगा। ऑडियो-क्वॉलिटी काफी लाउड और क्लीयर है लेकिन ये स्पीकर किसी DJ नाइट के लिए नहीं है, ये स्पीकर आपके घर के कमरे या घर में होने वाली छोटी-मोटी पार्टीज के लिए एकदम बढ़िया है। 85 वाट के पावरफुल सुपर बेस आउटपुट के साथ साथ चार स्पीकर मिलते हैं। साउंड क्वाल्टिी के अनुसार अच्छी है। हालांकि, एफएम मोड में यह ज्यादा एफिक्टिव नहीं लगती। ब्लूटूथ से कनेक्ट करने पर आप बेहतर साउंड क्वालिटी का मजा ले सकते हैं। बेस को लेकर कंपनी द्वारा किया गया दावा सही है। बेस अपनी कीमत के अनुसार अच्छा है। 

हमारा अनुभव 

इसका डिजाइन आकर्षक है जो आपको पसंद आएगा। वहीं, कीमत के अनुसार इसकी साउंड क्वालिटी हमें अच्छी लगी। अगर, आप किसी को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। अगर, इसकी साउंड क्वालिटी हाई बेस में बेहतर होती तो ये इस प्राइस रेंज में अन्य ब्रांड्स के लिए जरूर चुनौती देता। कुल मिलाकर यह वैल्यू फॉर मनी है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement