Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. HAMMER ने ACE series की 3.0 Smart Watch को किया लॉन्च, जानें खासियत

HAMMER ने ACE series की 3.0 Smart Watch को किया लॉन्च, जानें खासियत

HAMMER Smart Watch: HAMMER के ACE 3.0 स्मार्टवॉच में कई शानदार फीचर्स हैं। इसकी मैटेलिक बॉडी के साथ इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप वाली लक्जरी फील आती है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: March 14, 2023 22:34 IST
HAMMER ACE series3.0 Smart Watch  - India TV Paisa
Photo:INDIA TV HAMMER ने ACE series की 3.0 Smart Watch को किया लॉन्च

हैमर ने अपनी फेमस स्मार्ट वियरेबल रेंज की नई सीरीज एसीई 3.0 स्मार्ट वॉच के लॉन्च की घोषणा की है। सस्ती और प्रीमियम फैसिलिटी वाली यह स्मार्टवॉच इस सेगमेंट में लेटेस्ट प्रोडक्ट है। HAMMER के ACE 3.0 स्मार्टवॉच में कई शानदार फीचर्स हैं। इसकी मैटेलिक बॉडी के साथ इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप वाली लक्जरी फील आती है। कंपनी ने इसे हाई परफॉर्मेंस के साथ बेस्ट क्वालिटी से लैस बनाया है। यह यूजर्स एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाता है। हैमर हमेशा अपने प्रोडक्ट से मार्केट में एक नई लकीर खींचने की कोशिश करती है।

कंपनी के तरफ से दी गई जानकारी

लॉन्चिंग के दौरान HAMMER के Founder and COO Rohit Nandwani ने कहा कि हम ACE 3.0 स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं, जो न केवल डिजाइन, कार्यक्षमता और सामर्थ्य के मामले में हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करती है बल्कि उससे कहीं अधिक है। हम अपने ग्राहकों को नया और उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ACE 3.0 स्मार्टवॉच हमारे समर्पण का प्रमाण है। अपनी अनुकूलन योग्य विशेषताओं और उच्च-प्रदर्शन क्षमताओं के साथ हमारा मानना है कि ACE 3.0 स्मार्टवॉच किफायती स्मार्टवॉच सेगमेंट में क्रांतिकारी बदलाव लाएगी और तकनीक की समझ रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए जरूरी बन जाएगी।

मात्र 1,999 रुपये में है उपलब्ध

HAMMER ACE 3.0 स्मार्टवॉच को बेहतर ढंग से डिजाइन किया गया है। यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच IPS बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आती है। यह घड़ी वास्तव में शानदार कॉलिंग एक्सपारिएंस देती है। इसमें 190 एमएएच की बैटरी है जो 5 दिनों तक लगातार चल सकती है। इसके अतिरिक्त ACE 3.0 को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग दी गई है। इसमें बिल्ट-इन 24x7 एक्टिविटी ट्रैकर्स हैं जो डिवाइस को SPO2 लेवल, हार्ट रेट, स्लीपिंग और ब्रीदिंग पैटर्न और स्पोर्ट्स एक्टिविटी जैसे विटल्स को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं। HAMMER ने यह भी कहा कि हाई-परफॉर्मेंस स्मार्ट वॉच ACE 3.0 एक शानदार और कमांडिंग कैरेक्टर, बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और सॉफ्टवेयर के साथ आती है, जहां यूजर्स सीधे वॉच से कॉल कर सकते हैं और यहां तक कि वॉच ओवर पर 50 कॉन्टैक्ट्स तक को सेव कर सकते हैं।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement