1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. दमदार बैटरी और शानदार प्रोसेसर के साथ Infinix HOT 12 फ्लिपकार्ट पर हुआ उपल्ब्ध, 9499 रुपये है शुरुआती कीमत

दमदार बैटरी और शानदार प्रोसेसर के साथ Infinix HOT 12 फ्लिपकार्ट पर हुआ उपल्ब्ध, 9499 रुपये है शुरुआती कीमत

Infinix के HOT 12 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। दमदार बैटरी बैकअप के साथ कंपनी ने इसे मार्केट में लॉन्च किया है। ट्रांसियन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड का ऑलराउंडर डिवाइस 23 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Published on: August 27, 2022 19:29 IST
Infinix HOT 12 फ्लिपकार्ट पर...- India TV Hindi
Photo:INDIA TV Infinix HOT 12 फ्लिपकार्ट पर हुआ उपल्ब्ध

Infinix के HOT 12 का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। दमदार बैटरी बैकअप के साथ कंपनी ने इसे मार्केट में लॉन्च किया है। ट्रांसियन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड का ऑलराउंडर डिवाइस 23 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। 9499 रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन में एक बड़ी और स्मूथ स्क्रीन दी गई है। 

HOT 12 HD+ रेजोल्यूशन, 90 Hz रिफ्रेश रेट और 180 Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। इसमें 6.82 इंच का ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जो लंबे समय तक गेम खेलने पर भी डिवाइस को स्मूथ वर्क करने के लिए सक्षम बनाता है। बड़ी स्क्रीन के साथ स्मार्टफोन में बेहतर विजुअल एक्सपीरिएंस के लिए 1500:1 कंट्रास्ट रेशियो के साथ 460 NITS की कैटेगरी का डिस्प्ले दिया गया है।

फेस लॉक की भी है सुविधा 

मोबाइल में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक की सुविधा दी गई है। 12nm प्रोडक्शन प्रोसेस के साथ MediaTek Helio G37 प्रोसेसर पर फोन काम करता है। इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे 265जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने इसमें 7GB का RAM (4GB LPDDR4x RAM और एक अतिरिक्त 3GB वर्चुअल रैम) दिया है, जो इसके स्पीड को तेज और स्मूथ बनाने का काम करता है।    

फोन में है दमदार बैटरी

HOT 12 में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो इसे 63 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का भी विकल्प दिया गया है, जिसका चार्जर 18W का है। Hot 12 क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ 50MP ट्रिपल रियर कैमरा, 2MP डेप्थ कैमरा और AI लेंस से लैस है। इसमें टाइम-लैप्स वीडियो रिकॉर्डिंग मोड, एफएचडी वीडियो रिकॉर्डिंग और स्लो मोशन वीडियो मोड जैसी कई कैटेगरी दी गई है। फर्स्ट फीचर्स के साथ पूरी तरह से लोडेड वीडियो कैमरा है, जिससे यूजर्स वीडियो कैप्चर कर सकते हैं। स्मार्टफोन एआई ब्यूटी मोड के साथ एक 8MP सेल्फी कैमरा भी देती है डो डबल एलईडी फ्लैश को सपोर्ट करती है। 

Latest Business News

gujarat-elections-2022