Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix ने लॉन्च किया 32-इंच और 43-इंच का Android X3 TV, कीमत 11,999 रुपये से शुरू

Infinix ने लॉन्च किया 32-इंच और 43-इंच का Android X3 TV, कीमत 11,999 रुपये से शुरू

कंपनी अपने यूजर्स के लिए खरीदारी के दस दिनों तक एक खास प्री-बुक ऑफर दे रही है, जिसके जरिए वे 1499 रुपये का Infinix Snokor (iRocker) सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकेंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 11, 2022 16:16 IST
Infinix - India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix 

नई दिल्ली। अपनी एक्स1 सीरीज़ की शानदार सफलता के बाद, ट्रांसियन समूह के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इनफिनिक्स ने अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन में अपने लेटेस्ट एंड्रॉइड एक्स3 स्मार्ट टीवी सीरीज़ को लॉन्च किया है। एंटी-ब्लू रे टेक्नोलॉजी से लैस, यह टीवी बेहतर पिक्चर क्वालिटी और सिनेमाई अनुभव देने के लिए बेहतरीन स्टीरियो साउंड से लैस है। यह टीवी 32 इंच और 43 इंच के वेरिएंट में उपलब्ध है। यह स्मार्ट टीवी 12 मार्च से 16 मार्च तक 11,999 रुपये और 19,999 रुपये में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं। 

कंपनी अपने यूजर्स के लिए खरीदारी के दस दिनों तक एक खास प्री-बुक ऑफर दे रही है, जिसके जरिए वे 1499 रुपये का Infinix Snokor (iRocker) सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकेंगे। 

क्या हैं खूबियां 

Infinix EPIC 3.0 इमेज इंजन के साथ बेहतरीन व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। टीवी 122% sRGB कलर गेमुट ​​के साथ आता है जो इसे हल्के और गहरे रंगों के कॉन्ट्रास्ट रंगों की नैचुरल रेंज और डेप्थ प्रदान करने में मदद करता है। एचएलजी सपोर्ट के साथ एचडीआर 10 का संयोजन और 400 निट्स की ब्राइटनेस स्पष्ट और ब्राइट पिक्चर्स में मदद करता है।

अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन

इनफिनिक्स एक्स3 सीरीज़ के नए स्मार्ट टीवी पतले और हल्के हैं, जो लिविंग रूम के साथ-साथ ऑफिस में आसानी से फिट हो सकते हैं। वहीं 32 इंच के स्मार्ट टीवी में एचडी स्क्रीन और 93% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 35 मिमी की ऑप्टिकल डिस्टेंस है; 43-इंच वैरिएंट FHD स्क्रीन और 96% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। Infinix X3 स्मार्ट टीवी एंटी-ब्लू रे टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित होते हैं, जो उनसे निकलने वाली हानिकारक नीली किरणों को कम करते हैं, गंभीर क्षति से बचते हैं जो एक अवधि में आंखों को प्रभावित कर सकते हैं।

शानदार साउंड 

Infinix X3 सीरीज एक समृद्ध, स्पष्ट, उच्च गुणवत्ता वाला सिनेमाई साउंड अनुभव देने के लिए शक्तिशाली डॉल्बी स्टीरियो साउंड सिस्टम से लैस है। जबकि 32 इंच का टीवी 20W आउटपुट (2 बॉक्स स्पीकर) के साथ आता है और 43 इंच का टीवी 2 बॉक्स स्पीकर और 2 ट्वीटर के साथ 36W आउटपुट के साथ आता है (ध्वनि की गुणवत्ता को बढ़ाता है जो 8K से 20K Hz तक की सीमा को कवर करता है)

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “इनफिनिक्स हमेशा इनोवेशन में सबसे आगे रहा है जो उपभोक्ताओं की उभरती मनोरंजन आवश्यकताओं के अनुरूप है। ये उपभोक्ता नवीनतम तकनीकी रुझानों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भारी मात्रा में वीडियो सामग्री का उपभोग करते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement