Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iPhone 14 लॉन्च होने से पहले iPhone 12 की कीमतों में बहुत बड़ी कटौती, हो गया बहुत सस्ता

iPhone 14 लॉन्च होने से पहले iPhone 12 की कीमतों में बहुत बड़ी कटौती, हो गया बहुत सस्ता

7 सितंबर को एप्पल iPhone 14 को लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले iPhone 12 की कीमतों में बड़ी कटौती कर दी गई है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 06, 2022 21:18 IST
iPhone 12- India TV Paisa
iPhone 12

iPhone के नए मॉडल की लॉन्चिंग के बाद हमेशा देखा गया है कि पुराना वर्जन सस्ता हो जाता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। इसी सप्ताह iPhone 14 का लान्च है। इससे पहले iPhone  12 की  कीमतों में बड़ी कटौती कर दी गई है। 

कितना सस्ता हुआ iPhone 12

iPhone 12 की मौजूदा कीमत की बात करें तो यह अभी 65,900 रुपए में मिल रहा है। लेकिन अभी इस फोन पर 8 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 60,339 रुपए हो गई है। यही नहीं आप यदि क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट कर रहे हैं तो आपको अलग से डिस्काउंट भी मिल सकता है। 

iPhone 12

Image Source : APPLE
iPhone 12

बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स

आइए अब बैंकों की ओर से मिल रहे ऑफर्स पर भी नजर डाल लेते हैं। यदि आप फेडरल बैंक या फिर IDFC बैंक का कार्ड यूज करते हैं तो  आपको 1000 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं इस फोन पर एक्सचेंज साथ खरीदते हैं तो आपको पुराने फोन के बदले 17 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिल सकता है। बता दें कि ये एक्सचेंज वैल्यू फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर मिल रही है। 

iPhone 12

Image Source : INDIATV
iPhone 12

क्या है iPhone 12 की खूबियां

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो iPhone 12 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको अलग-अलग कलर ऑप्शंस भी मिलते हैं। फोन में डुअल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। जबकि इसके डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्डीआर डिस्प्ले मिलता है। इस फोन का डिस्प्ले काफी अच्छा है। बता दें, 7 सितंबर को एप्पल iPhone 14 को लॉन्च करने जा रहा है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement