Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 5 हजार रुपये से कम कीमत में मिल रहा यह धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स हैरान करने वाले

5 हजार रुपये से कम कीमत में मिल रहा यह धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स हैरान करने वाले

स्मार्टफोन के बाजार में कई कंपनियां अपने हाथ आजमा रही हैं, वहीं अब नया धमाका आइटेल कंपनी ने किया है, जोकि बाजार में किफायती हैंडसेट लेकर उतरी है। वहीं इसकी कीमत 5000 रुपये मात्र रखी गयी है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Updated on: January 26, 2023 17:01 IST
Itel a24 Pro smartphone launched in india, know the feature - India TV Paisa
Photo:CANVA 5000 रुपये की कीमत का यह स्मार्टफोन आया बाजार में, जानें इसके फीचर

Itel a24 Pro smartphone: स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में स्थापित Itel ने अपना सबसे किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत मात्र 5000 रुपये है। वहीं Itel ने A सीरीज के विस्तार के तहत Itel A24 Pro को लॉन्च किया है। इसे फिलहाल बांग्लादेश के लिये पेश किया है, जल्द ही यह भारतीय बाजार में भी दस्तक होगी। दूसरी ओर कीमतों में कमी के बावजूद इस स्मार्टफोन के फीचर्स में कोई कमी नहीं रखी गयी है। इसे बेहतर डिजाइन और डुअल कैमरे के साथ बाजार में लाया गया है। आइये जानते है इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में- 

यह है बाजार में मौजूदा कीमत

Itel के इस स्मार्टफोन को बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत बीटीडी 5,990 (लगभग 45,70) रखी गयी है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत थोड़ी अलग होगी। वैसे फोन की यह कीमत Itel a24 Pro के 2 GB रैम + 32 जीबी स्टोरेज वैरियंट की है, साथ ही इसे फो सिंगल ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है, जो बांग्लादेश के बाजार में बिक्री के लिये उपलब्ध है। 

यह है Itel a24 Pro के फीचर्स

Itel a24 Pro में 5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जोकि 850 × 480 पिक्सल रिजॉल्यूशन के आता है। इसके साथ ही Itel a24 Pro में एंड्रॉइड 12 गो एडिशन के साथ क्वाड कोर 1.4 GHz Unisoc SC9832E प्रोसेसर दिया गया है, वहीं इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिये माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

ये फीचर्स भी Itel a24 Pro में उपलब्ध

Itel a24 Pro में सिक्योरिटी के लिये फेस अनलॉक फीचर को जोड़ा गया है, इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा भी दिया गया है, जोकि एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध है। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिये 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 4G कनेक्टिविटी के साथ 3020 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement