Monday, July 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लियोन मेसी ने 1-2 नहीं 35 Gold iPhones खरीदे, वजह जानकर आप भी बोलेंगे- कप्तान हो तो ऐसा

लियोन मेसी ने 1-2 नहीं 35 गोल्ड आईफोन्स खरीदे, वजह जानकर आप भी बोलेंगे- कप्तान हो तो ऐसा

अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कप्तान लियोन मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद अब 35 गोल्ड आईफोन खरीदने का फैसला लिया है। ये सभी आईफोन्स पर्सनलाइज्ड है और इनमें पीछे की तरफ अर्जेंटीना टीम का लोगो बना हुआ है। इन आईफोन्स को इस वीकेंड में मेसी के पेरिस में मौजूद अपार्टमेंट में पहुंचा दिया जाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 04, 2023 6:59 IST
Lionel Messi, Fifa world cup, fifa world cup 2022, fifa world cup 2022 winner, Lionel Messi gift, Li- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो मेसी के इस कदम से खिलाड़ियों में जीत की खुशी दोगुनी हो गई है।

Lionel Messi gift iphone: फीफा वर्ल्ड कप समाप्त हो चुका है और इसमें अर्जेंटीना चैम्पियन बना है। वर्ल्ड कप खत्म होते ही दिग्गज फुटबॉलर लियोन मेसी ने एक हैरान करने वाला काम कर डाला। लियोन मेसी ने 35 गोल्ड आईफोन के खरीदने के ऑर्डर दे दिया है। मेसी ने इतने सारे गोल्ड आईफोन क्यों खरीदे यह जानकर आप भी हैरान पड़ जाएंगे। दरअसल मेसी ने ये 35 गोल्ड आईफोन अपने फैमली मेंबर्स या फिर दोस्तों के लिए नहीं बल्कि अपनी टीम के प्लेयर्स और सपोर्ट स्टॉफ को गिफ्ट देने के लिए खरीदे हैं। ये सभी आईफोन पूरी तरह से पर्सननलाइज्ड होंगे। 

लियोन मेसी ने जिन गोल्ड आईफोन खरीदा है उनकी कुल कीमत भी आपको एक बार हैरत में डाल देगी। जी हां। मेसी ने 35 गोल्ड आईफोन EUR 1,75,000 में खरीदे हैं जिनकी INR में कीमत 1.73 करोड़ रुपये है। एक कप्तान की अपने टीम मेंबर्स और स्टॉफ मेंबर्स के लिए ऐसी दरियादिली देख उनकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है। 

वर्ल्ड कप जीतने के बाद मेसी का गिफ्ट देना के इस अंदाज से वर्ल्ड कप की जीत का मजा लोगों में दोगुना हो गया है। बता दें कि जिन गोल्ड आईफोन को मेसी ने खरीदा है उन्हें अपने हिसाब से डिजाइन कराया है। सोने के आईफोन में प्लेयर का नाम होगा, उस प्लेयर की जर्सी का नंबर और अर्जेंटीना का लोगो बना हुआ होगा। 

एक रिपोर्ट में यह बताया गया कि ये सभी गोल्ड आईफोन मेसी के पेरिस के अपार्टमेंट में इस वीकेंड पर पहुंचा दिया जाएगा। इन सभी आईफोन्स को iDesign ने डिजाइन किया है। आपको बता दें कि 2022 फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में 18 दिसंबर को मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनाल्टी शूटआउट में 4-2 से शिकस्त देकर अपने देश को विश्व चैंपियन बनाया था।

यह भी पढ़ें- कहीं आपके स्मार्टफोन में भी तो नहीं है Pegasus जैसा जासूसी सॉफ्टवेयर, ऐसे करें चेक

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement