Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia X30 भारत में हुआ लॉन्च, 20 फरवरी से Amazon-Flipkart में शुरू होगी Sale, जानें प्राइस

Nokia X30 भारत में हुआ लॉन्च, 20 फरवरी से Amazon-Flipkart में शुरू होगी Sale, जानें प्राइस

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के साथ एक बेहतरीन ऑफर भी बायर्स को दिया है. इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत यदि आप इस फोन को नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो 1 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही 2,799 रुपये की कीमत का ईयरबड्स और 2,999 रुपये का एक 33 वाट का चार्ज फ्री मिलेगा.

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 16, 2023 14:29 IST
Nokia smartphone, Nokia X30 5G, Nokia, Nokia X30 5G price, Nokia X30 5G specs, Nokia X30 5G India la- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो कंपनी ने अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन में तीन साल की वारंटी भी दी है.

Nokia X30 Smartphone in India :  होम ऑफ नोकिया फोन्स एचएमडी ग्लोबल ने बुधवार को देश में नया 'नोकिया एक्स30 5जी' स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें 6.43-इंच 90 हट्र्ज प्योरडिस्प्ले है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया स्मार्टफोन क्लाउडी ब्लू या आइस व्हाइट रंगों में प्री-बुकिंग के लिए 8/256 जीबी मेमोरी/स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में 48,999 रुपये की सीमित अवधि के लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध है।

यह 20 फरवरी से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन और नोकिया.कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। एचएमडी ग्लोबल के भारत और एमईएनए के उपाध्यक्ष, सनमीत सिंह कोचर ने कहा, "हमें एक ऐसा फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने की खुशी है जो पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल है। इसके अलावा, नोकिया एक्स30 5जी आज की तारीख में हमारा सबसे छोटा ईको-फुटप्रिंट डिवाइस है! हम प्रत्येक डिवाइस के साथ अधिक स्थिरता के लिए प्रयास करना जारी रखते हैं।"

फोन में 13 एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 50 एमपी प्योरव्यू कैमरा है जो कंटेंट को और भी अधिक विस्तार से कैप्चर करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) का उपयोग करता है। 30 5जी 16एमपी के फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ आता है और 5जी की क्षमता को अनुकूलित करने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है।

कंपनी ने कहा, "यह तीन साल की बड़ी वारंटी द्वारा सुरक्षित है और 3 ओएस अपग्रेड प्रदान करता है। साथ ही, इसे मजबूत मेटल फ्रेम और मजबूत डिस्प्ले के साथ रोजमर्रा की जिंदगी के लिए डिजाइन किया गया है। फोन आईपी67 डस्ट प्रोटेक्शन और 30 मिनट के लिए 1 मीटर तक पानी में डूबने के साथ आता है।"

यह भी पढ़ें- Pathaan मूवी में दिखे इस फोन पर गौर किया क्या? कमाल के हैं इसके फीचर्स, कुछ लोग ही कर सकते हैं इस्तेमाल

यह भी पढ़ें- Cheapest Cooler: 500 रुपये से भी कम में मिल रहे हैं ये कूलर, गर्मी आने से पहले उठा लें डिस्काउंट का फायदा

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement