Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्पो के इन 5G फोन पर चल रही है शानदार डील, जानें किन स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं कम दामों पर

31 जनवरी तक ओप्पो के ये 5G फोन हैं बेहद सस्ते, जानें इनकी कीमत

भारत में गणतंत्र दिवस और वसंत पंचमी की तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियों ने भी अपनी कमर कस रखी है। दूसरी ओर अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको अमेजन की स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल का एक बार रुख अवश्य करना चाहिये, क्योंकि यहां ओप्पो कंपनी के 5G स्मार्टफोन्स पर बेहद शानदार ऑफर मिल रहे हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 23, 2023 18:30 IST
Oppo 5G Smartphone Feature- India TV Paisa
Photo:CANVA स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Smartphone Discount Offer: इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइटों में सेल का बोलबाला है, वहीं इसी दौरान ग्राहकों के लुभाने के लिये ई- कॉमर्स कंपनियां भी अपने उत्पादों पर शानदार ऑफर दे रही हैं। अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं तो अमेजन की स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल में ओप्पो के 5G पर शानदार ऑफर चल रहे हैं, जोकि आपके लिये बेहद फायदेमंद साबित हो सकते हैं। 

Oppo A78 5G पर चल रहा है ये ऑफर

अमेजन पर चल रही डील के अंतर्गत Oppo A78 5G को MRP से काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की वास्तविक कीमत 21,999 रुपये है। अमेजन में चल रही मौजूदा सेल में आपको यहां 14 % फीसद की छूट मिल रही है, जहां यह 5G स्मार्टफोन 18,999 रुपये में आपका हो सकता है। वहीं अगर आप इसे खरीदने के दौरान HDFC कार्ड का प्रयोग करेंगे तो आपको 1500 का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा, इसके साथ ही इस 5G स्मार्टफोन पर 18,049 रुपये का तक एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। 

Oppo A78 5G स्मार्टफोन पर ये हैं दमदार फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का LCD HD डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर प्रोसेसर की बात करें Mali-G57 MC2 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट मिल रहा है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिये दो कैमरे एलईडी फ्लैश के साथ दिये गये हैं। वहीं इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट दिया गया है। 

Oppo A 74 5G स्मार्टफोन पर चल रहा है ये ऑफर

Oppo A 74 5G की वास्तविक कीमत 20,990 रुपये है। यह अमेजन की सेल में 15,490 रुपये में मिल है। बता दें कि इसके 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज क्षमता वाले स्मार्टफोन की कीमत 15,490 है, जोकि कई ऑफर के साथ ग्राहकों को कम दामों में उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं अगर आप इसे एक्सचेंज के साथ लेते हैं तो आपको इसमें 14,500 रुपये की छूट मिल जायेगी, इसके साथ ही अगर आप इसे EMI पर भी खरीदना चाहते हैं तो इसकी मिनिमम EMI 740 रुपए से शुरू है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement