Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo के फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स आपने जाने क्या, जान लें यहां

Oppo के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की सेल जल्द होगी शुरू, यहां जानिए फोन के स्मार्ट फीचर्स और डिस्काउंट ऑफर

Oppo अपने दमदार स्मार्टफोन के जरिये मार्केट में छाया रहता है, जल्द ही वह बाजार में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 flip की सेल शुरू करने जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन की सेल 17 मार्च, 2023 से शुरू होगी।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 14, 2023 18:44 IST
Oppo Find N2 flip sale and discount offer - India TV Paisa
Photo:OPPO ओप्पो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की सेल जल्द होने वाली है शुरू, जानिए इसके बारे में

Oppo Find N2 flip: ओप्पो यूजर्स की जरूरतों के अनुसार नए-नए स्मार्टफोन बाजार में लाता रहता है, जहां उसने पहली बार फ्लिप स्टाइल में मुड़ने वाले स्मार्टफोन को पेश किया है, वहीं इस स्मार्टफोन में ओप्पो ने फोल्ड होने के फीचर्स के साथ-साथ कई अन्य फीचर्स भी जोड़े हैं, जिसके कारण यह अन्य स्मार्टफोन्स से काफी अलग हो जाता है। दूसरी ओर इस  फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 flip की बिक्री जल्द ही यानी 17 मार्च, 2023 से शुरू होने वाली है। आज हम आपको इसके फीचर्स और इसमें मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

ये हैं Oppo Find N2 flip के फीचर्स

Oppo Find N2 flip में 6.8 इंच का मुड़ने वाला LTPO डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही कवर डिस्प्ले की बात करें तो वह 3.62 इंच की है। दूसरी ओर इस स्मार्टफोन को बनाने में मेटल का इस्तेमाल किया गया है, जहां इसका फ्रेम मेटल का बना हुआ है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में यह बेहतरी से ध्यान रखा गया है कि अगर यह बार बार मोड़ा जाए तो इसकी स्क्रीन पर ज्यादा जोर न पड़े। वैसे इसे ही ध्यान में रखकर इसमें हिंज सिस्टम को इनबिल्ट किया गया है। 

Oppo Find N2 flip में मिल रहे हैं ये डिस्काउंट ऑफर

बता दें कि इस स्मार्टफोन की पहली सेल 17 मार्च, 2023 से शुरू हो जायेगी, जहां इस स्मार्टफोन की कीमत 89,999 रुपये रखी गयी है। दूसरी ओर इस स्मार्टफोन पर ढेरों डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर बात बैंकों की करें तो  ICICI बैंक, HDFC बैंक, SBI बैंक, Kotak बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जहां आप अगर ओप्पो का स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 5,000 रुपये की छूट प्राप्त हो जायेगी, साथ ही नॉन ओप्पो स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर 2,000 रुपए की छूट भी मिलेगी। 

जानें Oppo Find N2 flip स्मार्टफोन के कैमरे और बैटरी के बारे में

बता दें Oppo Find N2 flip स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है, साथ ही सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बात करें इस स्मार्टफोन में बैटरी की तो वह 4300 mAh की 44 W फास्ट चार्जिंग के साथ मौजूद है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement