Tuesday, May 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब iPhone यूजर्स को भी WhatsApp Video Call पर मिलेगा पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर

अब iPhone यूजर्स को भी WhatsApp Video Call पर मिलेगा पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर, बस करना होगा ये काम

आईफोन के लाखों यूजर्स हैं और पिछले काफी वक्त से iOS यूजर्स व्हाट्सऐप पर पिक्चर-इन-पिक्चर मोड का वेट कर रहे थे. अब व्हाट्सऐप ने इस मोड को रिलीज कर दिया है. आईफोन यूजर्स को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए ऐप स्टोर में जाकर ऐप को अपडेट करना होगा.

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 19, 2023 6:50 IST
WhatsApp, Video Call, WhatsApp New feature, iOS feature, Tech News, Tech News in Hindi, Picture in p- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो व्हाट्सऐप पर इस फीचर के ऐड होने से यूजर्स का एक्सपीरिएंस पहले से कहीं बेहतर बनेगा.

WhatsApp New Feature:  मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर सभी आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए वीडियो कॉल के लिए पिक्च र-इन-पिक्च र मोड रिलीज कर रहा है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नए अपडेट में इस सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने वीडियो को रोके बिना व्हाट्सएप कॉल के दौरान मल्टीटास्क कर सकते हैं।

पिक्च र-इन-पिक्च र मोड के अलावा, नए अपडेट में दस्तावेजों में कैप्शन संलग्न करने की क्षमता और समूहों का वर्णन करना आसान बनाने के लिए लंबे समूह विषय और विवरण भी शामिल है। व्हाट्सएप कॉल के दौरान पिक्च र-इन-पिक्च र मोड का उपयोग करने की क्षमता आईओएस एप्लिकेशन के स्थिर रिलीज पर सभी के लिए व्यापक रूप से शुरू की गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसलिए यूजर्स को ऐप स्टोर से ऐप को अपडेट करना होगा ताकि यह पता चल सके कि उनके व्हाट्सएप अकाउंट के लिए फीचर पहले से ही सक्षम है या नहीं। पिछले साल दिसंबर में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस बीटा पर वीडियो कॉल के लिए पिक्च र-इन-पिक्च र मोड रिलीज करना शुरू कर दिया है।

इस बीच, पिछले हफ्ते, व्हाट्सएप कथित तौर पर आईओएस बीटा पर एक नया फीचर शुरू कर रहा था जो उपयोगकर्ताओं को चैट के भीतर 100 मीडिया तक साझा करने की अनुमति देगा, जो पहले केवल 30 तक सीमित थी। यह फीचर उपयोगी है क्योंकि उपयोगकर्ता अंतत: संपूर्ण एल्बम साझा करने में सक्षम होंगे, जिससे यादों और क्षणों को साझा करना आसान हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- एक Parle-G के पैकेट से भी कम होती है Tempered Glass की कीमत, असली कॉस्ट सुनकर बोलेंगे- OMG

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement