Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैलरी
  4. एयरटेल ने लॉन्च किया जियो से भी सस्‍ता प्रीपेड प्लान, अब 93 रुपए में दे रही है रोजाना 1GB डाटा और फ्री वॉयस कॉलिंग

एयरटेल ने लॉन्च किया जियो से भी सस्‍ता प्रीपेड प्लान, अब 93 रुपए में दे रही है रोजाना 1GB डाटा और फ्री वॉयस कॉलिंग

India TV Paisa Photo Desk [Published on: 12 Feb 2018, 7:58 PM IST]
  • देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को साथ बनाए रखने के लिए फिर से एक प्रीपेड प्लान को अपडेट कर दिया है। रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले प्लान के टक्कर में कंपनी ने अपने 93 रुपए वाले प्लान को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद अब एयरटेल यूजर्स को इस पैक में मिलने वाली सुविधा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी।
    1/6

    देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को साथ बनाए रखने के लिए फिर से एक प्रीपेड प्लान को अपडेट कर दिया है। रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले प्लान के टक्कर में कंपनी ने अपने 93 रुपए वाले प्लान को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद अब एयरटेल यूजर्स को इस पैक में मिलने वाली सुविधा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी।

  • पहले 93 रुपए के एयरटेल के इस प्लान में 1GB 3G/4G डाटा 10 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता था लेकिन अब 1GB डाटा पूरे 28 दिनों के लिए मिलेगा। इसके साथ इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। वहीं इस रिचार्ज में मुफ्त 100 SMS प्रतिदिन पहले की तरह ही मिलता रहेगा।
    2/6

    पहले 93 रुपए के एयरटेल के इस प्लान में 1GB 3G/4G डाटा 10 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता था लेकिन अब 1GB डाटा पूरे 28 दिनों के लिए मिलेगा। इसके साथ इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। वहीं इस रिचार्ज में मुफ्त 100 SMS प्रतिदिन पहले की तरह ही मिलता रहेगा।

  • हालांकि ये अपडेट प्लान ग्राहकों के लिए अभी कुछ सर्कल (आन्ध्र प्रदेश, तेलंगाना राज्य) में ही उपलब्ध है। वर्तमान में अन्य सर्किल में 93 रुपए का यह प्लान अभी भी 10 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहा है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह अपडेट प्लान देश के अन्य राज्यों में भी उपलब्ध हो जाएगा।
    3/6

    हालांकि ये अपडेट प्लान ग्राहकों के लिए अभी कुछ सर्कल (आन्ध्र प्रदेश, तेलंगाना राज्य) में ही उपलब्ध है। वर्तमान में अन्य सर्किल में 93 रुपए का यह प्लान अभी भी 10 दिनों की वैलिडिटी के साथ आ रहा है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह अपडेट प्लान देश के अन्य राज्यों में भी उपलब्ध हो जाएगा।

  • एयरटेल ने यह अपडेट रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले प्लान के जवाब में किया है। रिलायंस जियो ने पिछले महीने जियो रिपब्लिक डे 2018 ऑफर के तहत 98 रुपए का एक एंट्री लेवल प्लान पेश किया था। जियो के 98 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। साथ ही 300 मुफ्त SMS भी मिलेंगे।
    4/6

    एयरटेल ने यह अपडेट रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले प्लान के जवाब में किया है। रिलायंस जियो ने पिछले महीने जियो रिपब्लिक डे 2018 ऑफर के तहत 98 रुपए का एक एंट्री लेवल प्लान पेश किया था। जियो के 98 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलेगा। साथ ही 300 मुफ्त SMS भी मिलेंगे।

  • आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने अपने 149 रुपए वाले बंडल प्लान को अपडेट किया था। इस अपडेट के बाद एयरटेल ग्राहकों को 1GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से कुल 28GB डाटा मिलेगा। इससे पहले इस प्लान में 1GB डाटा पूरे 28 दिनों के लिए मिलता था।
    5/6

    आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने अपने 149 रुपए वाले बंडल प्लान को अपडेट किया था। इस अपडेट के बाद एयरटेल ग्राहकों को 1GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से कुल 28GB डाटा मिलेगा। इससे पहले इस प्लान में 1GB डाटा पूरे 28 दिनों के लिए मिलता था।

  • 




एयरटेल के 149 के इस प्लान में डाटा के अलावा, मुफ्त अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल भी मिलता है। साथ ही इस प्रीपेड प्लान में एयरटेल यूजर्स को हर रोज 100 लोकलSTD SMS भी मुफ्त मिलेगा।
    6/6

    एयरटेल के 149 के इस प्लान में डाटा के अलावा, मुफ्त अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल भी मिलता है। साथ ही इस प्रीपेड प्लान में एयरटेल यूजर्स को हर रोज 100 लोकलSTD SMS भी मुफ्त मिलेगा।

Next Photo Gallery

ये है BMW की छोटी इलेक्ट्रिक कार i3s, एक बार चार्ज करने पर चलती है 280 किमी

Advertisement
Next Photo Gallery