Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. IPL 2020 का आज से हो रहा है आगाज, Free Live Match देखने के लिए इन प्‍लान से करें मोबाइल रिचार्ज

IPL 2020 का आज से हो रहा है आगाज, Free Live Match देखने के लिए इन प्‍लान से करें मोबाइल रिचार्ज

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों ही कई प्लान्स ऑफर करते हैं, जिनमें Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 19, 2020 12:12 IST
 IPL 2020 cricket match watch free with these  jio and airtel prepaid plan - India TV Paisa
Photo:NDTV

 IPL 2020 cricket match watch free with these  jio and airtel prepaid plan 

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट के कितने दिवाने हैं, यह हर कोई जानता है। IPL 2020 की शुरुआत शनिवार से अबुधाबी में होने जा रही है, ऐसे में हर क्रिकेट प्रेमी लाइव क्रिकेट मैच देखना चाहेगा। आईपीएल 2020 का पहला मैच शनिवार को शाम 7:30 बजे से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। अगर आप भी आईपीएल 2020 के सभी मैच फ्री में देखना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल को रिचार्ज कर ऐसा कर सकते हैं। सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आईपीएल स्‍पेशल प्‍लान लेकर आई हैं, जिनकी मदद से उनके ग्राहक बिना अतिरिक्‍त खर्च के आईपीएल का भरपूर लुत्‍फ उठा सकते हैं। आज हम यहां आपको रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के कुछ ऐसे प्‍लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आईपीएल देखने वालों के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

रिलायंस जियो और भारती एयरटेल दोनों ही कई प्लान्स ऑफर करते हैं, जिनमें Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। आपको बता दें कि आईपीएल के सभी क्रिकेट मैचों का लाइव टेलीकास्‍ट हॉटस्‍टार पर किया जाएगा।

रिलायंस जियो 499 रुपए वाला प्लान

भारत की नई टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की लिस्ट में ढेरों प्रीपेड प्लान हैं, जो Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन यूजर्स को देते हैं और इनके साथ IPL फ्री में देखा जा सकता है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने Jio Cricket कैटिगरी में एक प्लान लॉन्च किया है। जियो क्रिकेट पैक की कीमत 499 रुपए है और यह 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कोई एसएमएस या वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते लेकिन रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

रिलायंस जियो 777 रुपए वाला प्लान

जियो यूजर्स के पास इसके अलावा 777 रुपए कीमत वाले प्लान से रिचार्ज करवाने का ऑप्शन भी है। यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें रोज 1.5 जीबी डेटा के अलावा 5 जीबी बोनस डेटा भी मिलता है। जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा नॉन-जियो नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए प्लान में 3000FUP मिनट मिलते हैं। साथ ही यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। प्लान में JioApps का सब्सक्रिप्शन भी 84 दिन के लिए यूजर्स को मिलता है।

एयरटेल 599 रुपए वाला प्लान

अगर IPL 2020 फ्री में देखना चाहते हैं तो आप भारती एयरटेल का 599 रुपए कीमत वाला प्लान चुन सकते हैं। इससे रिचार्ज करने पर 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेली डेटा भी मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिल जाते हैं। एयरटेल का यह प्लान Disney+ Hotstar VIP के OTT बेनिफिट के साथ आता है और एक साल के लिए एप का सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मिल जाता है।

एयरटेल 2,698 रुपए वाला प्लान

एयरटेल का दूसरा प्लान जिसमें आप IPL 2020 फ्री में देख सकें, 2698 रुपए का है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। एयरटेल का यह लॉन्ग टर्म प्लान 365 दिन (1 साल) की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें सभी नेटवर्क्स पर फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। रोज 100 एसएमएस फ्री ऑफर करने वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इस तरह बिना किसी परेशानी के आप IPL 2020 का लुत्फ उठा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement