1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. धनतेरस-दिवाली की शॉपिंग होगी फायदेमंद, छोटी-बड़ी हर खरीद पर मिलेगा सोने-चांदी का सिक्‍का जीतने का मौका

धनतेरस-दिवाली की शॉपिंग होगी फायदेमंद, छोटी-बड़ी हर खरीद पर मिलेगा सोने-चांदी का सिक्‍का जीतने का मौका

बिग बाजार के धनोत्सव शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान फैशनेबल फेस्टिव वियर से लेकर मिठाई और चॉकलेट, किचन इक्विपमेंट अपग्रेड, होम डेकोर आदि सभी पर ऑफर्स हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: October 27, 2021 15:09 IST
Shop at Big Bazaar’s Dhanotsav Shopping Festival get Gold or Silver coins- India TV Paisa
Photo:PTI

Shop at Big Bazaar’s Dhanotsav Shopping Festival get Gold or Silver coins

नई दिल्‍ली। त्‍योहारी सीजन के साथ हर घर में खरीदारी भी शुरू हो गई है। रिटेलर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (आरएआई) के सर्वे के मुताबिक उपभोक्ता पिछले साल की तुलना में इस वर्ष त्योहारों में खरीदारी को लेकर अधिक उत्साहित हैं। उपभोक्‍ताओं के इसी उत्‍साह को देखते हुए देश की सबसे बड़ी रिटेल चेन बिग बाजार स्टोर ने धनोत्सव शॉपिंग फेस्टिवल की घोषणा की है। इस योजना के तहत इन-स्‍टोर या बिग-बाजार ऐप या ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्‍यम से खरीदारी करने वाले प्रत्‍येक ग्राहक को सोने-चांदी के सिक्‍के जीतने का मौका दिया जाएगा।

बिग बाजार ने एक विज्ञप्ति में बताया कि धनोत्‍सव शॉपिंग फेस्टिवल 23 अक्‍टूबर से 7 नवंबर तक चलेगा और इस दौरान ग्राहकों द्वारा किए गए उनके खर्च के आधार पर सोने या चांदी का सिक्‍का जीतने का मौका दिया जाएगा। 25000 रुपये से लेकर 49999 रुपये की खरीदारी पर 40 ग्राम का चांदी का सिक्‍का मिल सकता है। इसी प्रकार 50000 रुपये से लेकर 99999 रुपये तक की खरीद पर एक ग्राम सोने का सिक्‍का जीतने का मौका दिया जाएगा। 100000 रुपये से लेकर 199999 रुपये तक की खरीदारी पर 2 ग्राम सोने का सिक्‍का जीतने का मौका मिलेगा। 2 लाख और इससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 3 ग्राम सोने का सिक्‍का जीतने का अवसर मिलेगा।

बिग बाजार के धनोत्‍सव शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान फैशनेबल फेस्टिव वियर से लेकर मिठाई और चॉकलेट, किचन इक्विपमेंट अपग्रेड, होम डेकोर आदि सभी पर ऑफर्स हैं। जिनमें 15000 रुपये की खरीदारी पर 4998 रुपये मूल्य की मुफ्त सामान ट्रॉली, 10000 रुपये की खरीदारी पर आटा,दाल,चावल,घी,चीनी और 1000 रुपये के फैशन कूपन मुफ्त, 6000 रुपये की खरीदारी पर मुफ्त घी,चीनी और 500 रुपये का फैशन कूपन, 3000 रुपये की खरीदारी पर मुफ्त चावल और 250 रुपये फैशन कूपन आदि शामिल हैं।

फ्यूचर ग्रुप के सीएमओ-डिजिटल,मार्केटिंग और ई-कॉमर्स पवन सारदा ने कहा कि बिग बाजारबि भारत का पसंदीदा गुणवत्ता वाला डिपार्टमेंटल स्टोर है और हम दिवाली खरीदारी के अनुभव को उत्सव में बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खरीदारी पर गारंटी से सोने और चांदी के सिक्कों के साथ हम अपने ग्राहकों को उनकी खरीदारी से लाभ प्राप्त करने का आश्वासन देते हैं। बिग बाजार ग्राहकों को एक ही छत के नीचे अपनी खरीदारी की जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

इस दिवाली बिग बाजार अपने ग्राहकों को उनकी सभी त्योहारी जरूरतों को एक ही छत के नीचे पूरा करने में मदद करने के लिए तैयार है। सभी ऑफर्स और उपहारों के अलावा बिग बाजार ने हर किसी की त्योहारी खरीदारी करने और जश्न मनाने का एक अतिरिक्त कारण देने के लिए अपनी कीमतों में भी कटौती की है।

यह भी पढ़ें: टेलीकॉम के बाद पेट्रोलियम इंडस्‍ट्री में तहलका मचाएगी Jio, bp के साथ मिल चालू किया पहला पेट्रोल पंप

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: धनतेरस से पहले सोना हुआ सस्‍ता, चांदी में भी आई आज गिरावट

यह भी पढ़ें: एलन मस्‍क ने रचा इतिहास, एक दिन में संपत्ति इतनी बढ़ी

यह भी पढ़ें: दिवाली पर आम्रपाली घर खरीदारों को मिलेगा तोहफा, NBCC 150 फ्लैट मालिकों को देगी कब्‍जा

यह भी पढ़ें: अब सरकार तय करेगी आपकी मोटरसाइकिल की स्‍पीड, जारी हुआ ड्राफ्ट नोटिफ‍िकेशन

Write a comment
bigg boss 15