1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. साउथ सेंट्रल रेलवे जोन ने शुरू की चार नई स्‍पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्‍ट

साउथ सेंट्रल रेलवे जोन ने शुरू की चार नई स्‍पेशल ट्रेनें, देखें पूरी लिस्‍ट

रेलवे जोन के अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे यशवंतपुर-बिदार-यशवंतपुर और यशवंतपुर-लातूर-यशवंतपुर के बीच अतिरिक्त स्पेशल ट्रेनों को सामान्य किराये के साथ चलाने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: November 16, 2020 15:06 IST
South Central Railway zone adds four more special trains | South Central Railway Zone launcheरेलवे ज- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

South Central Railway zone adds four more special trains

सिकंदराबाद। साउथ सेंट्रल रेलवे (एससीआर) जोन ने चार अतिरक्ति स्‍पेशल ट्रेनों की शुरुआत करने की घोषणा की है। ये चार ट्रेनें सोमवार से बिदार, यशवंतपुर और लातूर के बीच चलेंगी, जिससे यहां यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

रेलवे जोन के अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे यशवंतपुर-बिदार-यशवंतपुर और यशवंतपुर-लातूर-यशवंतपुर के बीच अतिरिक्‍त स्‍पेशल ट्रेनों को सामान्‍य किराये के साथ चलाने की घोषणा की है।

यशवंतपुर से बिदार के बीच ट्रेन नंबर 06271 मंगलवार से चलेगी और यह हफ्ते में केवल चार दिन चलेगी। यह ट्रेन यशवंतपुर से सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और रविवार को शाम 7 बजे चलेगी और यह ट्रेन बिदार अगले दिन सुबह 9:15 बजे पहुंचेगी।  

रिटर्न ट्रेन 06272 सोमवार, मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को बिदार से शाम 6.05 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 7:40 बजे यशवंतपुर पहुंचेगी।

इसी प्रकार, यशवंतपुर से लातूर के बीच ट्रेन नंबर 06583 सप्‍ताह में तीन दिन चलेगी। यह ट्रेन बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को शाम 7:00 बजे यशवंतपुर से चलेगी और अगले दिन दोपहर  1.05 बजे लातूर पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन नंबर 06584 लातूर से गुरुवार, शनिवार और रविवार को शाम 3.00 बजे चलेगी और यह ट्रेन अगले दिन सुबह 7:40 बजे यशवंतपुर पहुंचेगी।

Write a comment