1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. Home Loan लेने वालों को मिलेगा कम ब्‍याज दर के साथ गिफ्ट वाउचर, BHFL ने पेश की स्‍कीम

Home Loan लेने वालों को मिलेगा कम ब्‍याज दर के साथ गिफ्ट वाउचर, बजाज हा‍उसिंग फाइनेंस ने पेश की स्‍कीम

महामारी की वजह से रियल एस्टेट बाजार की स्थिति बहुत खराब है ऐसे में निवेश के लिए यह बहुत अच्छा विकल्प है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 04, 2021 10:33 IST
 Home Loan customers  Now Get a Free Amazon Gift Voucher with BHFL Home Loan- India TV Paisa
Photo:FREEPIK

 Home Loan customers  Now Get a Free Amazon Gift Voucher with BHFL Home Loan

नई दिल्‍ली। बजाज फाइनेंस लिमिटेड की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली सब्सिडियरी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (BHFL) ने उपभोक्‍ताओं के लिए कई एक्‍लक्‍लूसिव फीचर्स के साथ होम लोन की पेशकश की है। उपभोक्‍ता अपनी शर्तों पर मौजूदा रियल एस्‍टेट कीमतों पर अपने घर का मालिक बन सकते हैं। इसके अलावा बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड से होम लोन लेने पर 10,000 रुपये तक का एक्‍सक्‍लूसिव अमेजन गिफ्ट वाउचर भी हासिल कर सकते हैं। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की वेबसाइट पर होल लोन के लिए एप्‍लीकेशन भरने वाले उपभोक्‍ता इस ऑफर के लिए योग्‍य होंगे।

बीएचएफएल वेबसाइट पर ऑनलाइन फॉर्म भरने वाले उपभोक्‍ता 10,000 रुपये तक के एक्‍सक्‍लूसिव अमेजन गिफ्ट वाउचर का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर केवल उन्‍हीं उपभोक्‍ताओं को मिलेगा जो 21 जून, 2021 से 5 जुलाई, 2021 के बीच होम लोन के लिए आवेदन करेंगे और 30 जुलाई, 2021 तक अपना होम लोन ले लेंगे।

जो उपभोक्‍ता 50 लाख रुपये तक का होम लोन लेंगे उन्‍हें 5,000 रुपये का अमेजन गिफ्ट वाउचर मिलेगा और जो 50 लाख रुपये से अधिक के होम लोन के लिए आवेदन करेंगे उन्‍हें 10,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। महामारी की वजह से रियल एस्‍टेट बाजार की स्थिति बहुत खराब है ऐसे में निवेश के लिए यह बहुत अच्छा विकल्‍प है। 40 लाख से लेकर 1.2 करोड़ रुपये की रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी इस समय खरीदारों के बीच बहुत लोकप्रिय है।   

होम लोन लेने का है यह सही समय जानिए क्‍यों

शानदार डील्‍स

वर्तमान में बजाज हाउसिंग फाइनेंस होम लोन इंटरेस्‍ट रेट अपने ऑल-टाइम लो पर हैं। आरबीआई ने रेपो रेट में कटौती की है, इस वजह से ऋणदाता किफायती डील्‍स की पेशकश कर रहे हैं। इसके परिणामस्‍वरूप ग्राहक 7 प्रतिशत से भी कम ब्‍याज दर पर होम लोन हासिल कर सकते हैं।

किफायती प्रॉपर्टी प्राइस

महामारी के प्रभाव से डेवलपर्स ने सभी जगह प्रॉपर्टी की कीमत को घटाया है। विशेषज्ञों का मानना है कि मौजूदा कीमत इससे पहले कभी इतनी कम नहीं थी, जो एंड-यूजर्स के लिए एक शानदार डील है। बाजार की परिस्थितियां अभी होम बायर्स की तरफ हैं। आज ग्राहक उस कीमत पर रेडी-टू-मूवइन घर खरीद सकता है, जिस पर पहले अंडर-कंस्‍ट्रक्‍शन होम मिलते थे।

आसान होम लोन सैंक्‍शन

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड वेतनभोगी और स्‍व-रोजगार दोनों पात्र आवेदनकर्ताओं को हाई-वैल्‍यू लोन की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ग्राहक रेडी-टू-मूवइन होम खरीद सकते हैं, अपने सपनों के घर का निर्माण कर सकते हैं, या अपने मौजूदा घर को रिनोवेट कर सकते हैं। यह क्रेडिट सुविधा किसी भी प्रकार की होम फाइनेंसिंग जरूरत के लिए एक वन-स्‍टॉप सॉल्‍यूशन है। लोन सैंक्‍शन बहुत आसान है और इसका एप्‍लीकेशन प्रोसेसर बहुत सरल है। ग्राहक ऑनलाइन होम लोन हासिल कर सकते हैं। 

प्रतिस्‍पर्धी इंटरेस्‍ट रेट

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड 6.75 प्रतिशत की शुरुआती ब्‍याज दर के साथ एक प्रतिस्‍पर्धी ब्‍याज दर की पेशकश करती है। इस इंटरेस्‍ट रेट के साथ उपभोक्‍ता किफायत से अपने सपनों का घर खरीद सकता है।

यह भी पढ़ें: Hallmarking को लेकर आई ये शिकायत...

यह भी पढ़ें: ईंधन की कीमतों में फ‍िर आया उछाल, पेट्रोल की कीमत ने बनाया नया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: PM इमरान खान ने की पाकिस्‍तानियों के लिए वित्‍तीय प्रोत्‍साहन की घोषणा...

 यह भी पढ़ें: महंगे पेट्रोल-डीजल से राहत पर सरकार का बड़ा ऐलान...

Write a comment
Click Mania