Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या की साजिश नाकाम, बंबीहा गैंग के 4 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या की साजिश को पुलिस ने नाकाम करते हुए बंबीहा गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 15, 2023 17:36 IST
Punjabi singer Babbu Maan And Mankirat Aulakh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABBU MAAN-MANKIRAT AULAKH पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख की हत्या की साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। चंडीगढ़ पुलिस ने बंबीहा गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो बब्बू मान और मनकीरत को मारने की प्लानिंग कर रहे थे। समय रहते ऑपरेशन सेल की टीम ने चारों को धर दबोचा है। इनके पास से हथियार और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इन लोगों के द्वारा जम्मू कश्मीर से संपर्क साधकर हथियार मंगवाए जा रहे थे।

चंडीगढ़ स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह और उनकी टीम ने बंबीहा ग्रुप एसोसिएट को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम मनु, अमन कुमार, संजीव कुमार और कमलदीप है। पुलिस ने इनके कब्जे से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

चंडीगढ़ ऑपरेशन सेल की टीम ने जिन बंबीहा ग्रुप के एसोसिएट्स को गिरफ्तार किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की प्लानिंग थी। ये लोग जम्मू कश्मीर से लॉन्ग रेंज के असलहे लेकर आने वाले थे, बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने के लिए तैयारियां चल रही थीं। यहां तक कि उनकी रेकी भी की जा रही थी।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हो चुका है मर्डर

इससे पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई 2022 को मर्डर हुआ था। सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। मूसेवाला के निधन के करीब 2 घंटे बाद ही लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली थी।  

ये भी पढ़ें- 

Exclusive: मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने इंडिया टीवी से की खास बातचीत, राहुल गांधी पर क्यों भड़कीं? यहां जानें 

कर्नाटक: एमएलसी और बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर पड़ी रेड, हजारों साड़ियां और स्कूल बैग बरामद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement