Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

INDI गठबंधन को पंजाब में भी बड़ा झटका, आम आदमी पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव, सीएम मान ने किया ऐलान

INDI गठबंधन को पंजाब में बड़ा झटका देते हुए आम आदमी पार्टी ने ऐलान कर दिया है कि वह पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी। सीएम भगवंत मान ने खुद इस बात का ऐलान किया है और कहा है कि 13 सीटों पर पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 24, 2024 14:43 IST
bhagwant mann- India TV Hindi
Image Source : ANI पंजाब के सीएम भगवंत मान

चंडीगढ़: INDI गठबंधन को पश्चिम बंगाल के बाद पंजाब में भी बड़ा झटका मिला है। आम आदमी पार्टी पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर AAP अकेले ही चुनाव लड़ेगी। 

क्या है पूरा मामला?

ये खबर पहले ही सामने आ गई थी कि पंजाब संगठन के अकेले चुनाव लड़ने के प्रपोजल को अरविंद केजरीवाल ने भी अप्रूवल दे दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान पहले ही कई बार सार्वजनिक मंच से ये बात कह चुके हैं। 

गठबंधन को पश्चिम बंगाल में भी झटका

इससे पहले खबर सामने आई थी कि पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने भी ये ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल की सभी सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेंगी। ममता बनर्जी का कहना है कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के साथ तृणमूल कांग्रेस का गठबंधन नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे। मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हम अकेले ही बीजेपी को हरा देंगे। ममता ने कहा कि मैं इंडी गठबंधन का हिस्सा हूं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया है। 

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: रामलला के आज के दर्शन किए क्या? मंदिर में की गई है बेहतरीन व्यवस्था, DGP खुद कर रहे निगरानी

अयोध्या: मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए प्रशासन ने बढ़ाया समय, इतने बजे तक दीदार कर सकेंगे श्रद्धालु

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement