Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स की जेल में खूनी गैंगवार, दो गैंगस्टर मारे फिर वीडियो भी बनाए

देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर या यूं कहें देश के नए डॉन लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी ने पंजाब की जेल में जिस खतरनाक खूनी गैंगवार को अंजाम दिया, उसके जीते जागते सबूत इंडिया टीवी के हाथ लगे हैं।

Puneet Pareenja Reported By: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: March 05, 2023 14:46 IST
तरनतारन की गोईदबाल जेल में हुई खूनी गैंगवार- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB तरनतारन की गोईदबाल जेल में हुई खूनी गैंगवार

देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर या यूं कहें देश के नए डॉन लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी ने पंजाब की जेल में जिस खतरनाक खूनी गैंगवार को अंजाम दिया, उसके जीते जागते सबूत इंडिया टीवी के हाथ लगे हैं। पंजाब की जेल में हुई खूनी गैंगवार से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। ये वीडियो खुद तस्दीक कर रहे हैं कि कैसे केलिफोर्निया में बैठे गोल्डी बराड़ और जेल में बन्द लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर पंजाब के तरनतारन की गोईदबाल जेल में गैंगवार को अंजाम दिया गया और दो गैंगस्टर को मौत के घाट उतार दिया गया।

जग्गु भगवनपुरिया के शूटर्स को जेल में ही मारा

गौर करने वाली बात ये है कि सिद्धू मुसेवाला के हत्यारे पंजाब की जेल में धड़ल्ले से मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस गैंगवार मे जिन दो गैंगस्टर की हत्या की गई वो दोनो कभी लॉरेंस बिश्नोई के हम-प्याला, हम-निवाला रहे जग्गु भगवनपुरिया के शूटर्स थे। लेकिन जग्गु की लॉरेंस बिश्नोई क्राइम कंपनी से बगावत के बाद गोल्डी बराड़ और लॉरेंस के इशारे पर जग्गू के इन दोनों शुटर्स मनमोहन मोना और मंदीप तूफान की जेल में हत्या कर दी गई थी।

मुसेवाला हत्याकांड के आरोपी ने जेल से बनाया वीडियो 
पंजाब की जेल में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए वीडियो सामने आए हैं। इसमें सिद्धु मुसेवाला हत्याकांड का आरोपी शूटर्स सचिन भिवानी सरेआम मोबाइल पर जेल के अंदर से गैंगवार खत्म होते ही एक वीडियो बना रहा है। हैरानी की बात है कि मुसेवाला के हत्यारों तक जेल में मोबाइल फोन पहुंच गया। इस वीडियो में सचिन भिवानी ने कहा, "ये जग्गू के बन्दे थे, बदमाशी इन्हें दिखा दी हमने।" इस वीडियो में सिंधू मुसेवाला हत्याकांड का एक और शुटर्स आरोपी कुलदीप कहता है, "ये जो जग्गू को भगवान मानते थे न, इन्हें देखो क्या किया इसके साथ।"

वीडियो ने जेल प्रशासन की खोली पोल 
इसके बाद दो पुलिसकर्मी जेल स्टाफ कुछ कहते नजर आ रहे हैं और पीछे से आवाज आ रही है कि यह तूफान है। हत्या के चंद मिनिट बाद बकायदा मोबाइल से वीडियो बनाकर गोल्डी-लॉरेंस के यह शूटर्स हत्याकांड की जिम्मेदारी ले रहे हैं। ये सनसनीखेज वीडियो जेल प्रशासन के ऊपर बेहद गभीर सवाल खड़े कर रहा है।

जग्गू के शूटर्स की मौत का मना रहे जश्न
ऐसे ही एक दूसरे वीडियो में सचिन भिवानी के साथ जेल में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मूसेवाला हत्याकांड के बाकी आरोपी भी नजर आ रहे हैं। ये सभी मनमोहन मोना और मनदीप तूफान की मौत का जश्न मना रहे हैं और गाली दे रहे हैं। इस वीडियो में सचिन भिवानी के साथ कैप में दिख रहा है, मुसेवाला हत्याकांड के आरोपी अंकित सिरसा, कुलदीप, दीपक मुंडी।

सचिन भिवानी और बाकी शूटर्स को किया गया शिफ्ट
बता दें कि जेल में हुए इस खूनी कांड के बाद सचिन भिवानी और मुसेवाला के बाकी शूटर्स को पंजाब की दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। गोल्डी बराड़ ने जेल में हुई इस गैंगवार के बाद एक पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी भी ली थी और जग्गू भगवनपुरिया से बदला लेने की बात भी कही, जिसका पलटवार करते हुए बमबीहा गैंग ने भी जग्गू के स्पोर्ट में एक पोस्ट शेयर कर गोल्डी-लॉरेंस को धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें-

लॉरेंस के गैंग में पड़ गई फूट, विश्नोई का सबसे वफादार निकला गद्दार, थाम लिया दुश्मनों का हाथ?

पाकिस्तान से जुड़े गैंगस्टर Lawrence Bishnoi के तार, हथियारों की तस्करी का हुआ बड़ा खुलासा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement