Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अशोक गहलोत ने सरकार पर बोला हमला, कहा- बोलने नहीं दे रहे और कहते हैं माफी मांगो

अशोक गहलोत ने कहा कि आज आलोचना करने वाले जेल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूरत वाला मुद्दा अडानी और मोदी के रिश्ते के संसद में सवाल के बाद उठा, आज तक इतिहास में ऐसा कभी नहीं उठा।

Nirnaya Kapoor Reported By: Nirnaya Kapoor
Updated on: March 29, 2023 14:12 IST
अशोक गहलोत- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उन्होंने लंदन में वहीं बोला जो यहां कई बार बोल चुके हैं। अशोक गहलोत ने कहा कि आज आलोचना करने वाले जेल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूरत वाला मुद्दा अडानी और मोदी के रिश्ते के संसद में सवाल के बाद उठा, आज तक इतिहास में ऐसा कभी नहीं उठा। 

'आखिर मोदी जी क्या चाहते हैं?'

कांग्रेस नेता गहलोत ने कहा कि आखिर मोदी जी क्या चाहते हैं, आरोप लगे हैं जिसका जवाब न उन्होंने दिया न किसी और ने। उन्होंने कहा, "इंटरनेट के जमाने में कोई किसी को कही भी सुन सकता है। राहुल गांधी ने लंदन में वही बोला जो यहां कई बार बोल चुके हैं, भारत जोड़ो यात्रा में कई बार बोल चुके हैं। राहुल गांधी का माइक म्यूट किया गया, एक्स्पेल किया गया। बोलने नहीं दे रहे हैं और कहते हैं माफी मांगो, कैसे मांगे। भारत जोड़ो यात्रा की सफलता ने इमेज खराब करने के लिए किए गए करोड़ों रुपये बर्बाद हो गए, इसीलिए ये खेल खेला गया।"

अयोध्या धाम के दर्शन के लिए शुरू हुई हेलीकॉप्टर सेवा, जानें टाइमिंग और किराया

'JPC की रचना क्यों नहीं करते?'

अशोक गहलोत ने कहा, "20 हजार करोड़ रुपये अडानी के पास कहां से आए, इसका जवाब पीएम ने क्यों नहीं दिया। JPC की रचना क्यों नहीं करते, अगर आप सच्चे हैं तो JPC क्यों नहीं बनते, यात्रा के दौरान अगर कोई अपना दुखड़ा रोता है और वो अपने भाषण में कहता हो तो क्या उसका हिसाब दूं कैसे याद रहेगा, कौन मिला था, क्या डिटेल है।" 

कर्नाटक चुनाव 2023 में कौन मारेगा बाजी? कास्ट फैक्टर से लेकर बड़े मुद्दे तक, जानिए सबकुछ

'ओबीसी की बेइज्जती खुद पीएम कर रहे'

उन्होंने कहा, "गृह मंत्रालय से विपक्षी पार्टियों के खिलाफ जहां-जहां मुकदमे चल रहे हैं उसकी मॉनिटरिंग की जाती है। इन्होंने कानून के राज की धज्जियां उड़ा दी हैं। जनता के साथ बिना, अकेली राजनीतिक पार्टियां इसके खिलाफ कुछ नहीं कर पाएंगी। पीएम मोदी और अमित शाह में इतना घमंड है कि राहुल गांधी भले ही समाज के सही मुद्दे उठाए, मगर उन्हें चिंता नहीं है। ओबीसी की बेइज्जती खुद पीएम कर रहे हैं और जेपी नड्डा इस पर कार्यक्रम बना रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement