Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम गौरी नागौरी अब राजनीति में आजमाएंगी किस्मत, AAP में हुईं शामिल

राजस्थान चुनाव से पहले बिग बॉस फेम गौरी नागौरी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। सदस्यता लेने के बाद उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला क्यों किया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 15, 2023 17:39 IST
'आप' में शामिल हुईं गौरी नागौरी- India TV Hindi
Image Source : ANI 'आप' में शामिल हुईं गौरी नागौरी

बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी अब राजनीति में किस्मत आजमाएंगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी  (AAP) का दाम थाम लिया है। आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने गोरी नागौरी को AAP की सदस्यता ग्रहण कराई। बताया जा रहा है कि जल्द ही कई और लोग भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं। 'आप' की सदस्यता लेने के बाद गौरी नागौरी ने कहा कि आप में आने का मतलब है कि जैसा दिल्ली है वैसा नागौर बने।

AAP में शामिल होने के बाद क्या कहा?

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि नागौर को पहचान मिले जिसकी कमी है, इसलिए मैं आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हूं। मुझे लगता है कि आप के साथ हम वह बदलाव ला सकते हैं जिसकी बहुत जरूरत है। गौरी नागोरी ने कहा कि हम सबको मिलकर नागौर में बदलाव लाना है और यह बदलाव हम लाकर रहेंगे। 

राजस्थान की शकीरा कहा जता है

बता दें कि गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से पुकारा जाता है। वैसे उनका असली नाम तस्लीमा बानो है। गोरी नागौरी अपने बोल्ड डांस के लिए मशहूर हैं। गौरी नागौरी बिग बॉस- 16 में जाने के बाद चर्चा में आईं। गौरी जिले के मेड़ता विधानसभा की रहने वाली हैं। आप में शामिल होने से पहले उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

यहूदी सिर पर क्यों रखते हैं टोपी, क्या है इसकी अहमियत?

पंजाब: CM मान ने बांटे 304 नियुक्ति पत्र, युवाओं को कई विभागों में मिली नौकरियां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement