Monday, April 29, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता अरूण सिंह ने कहा, राजस्थान की जनता गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार है

राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार व पुनर्गठन में हो रही देरी के मामले में अरूण सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार मंत्रिमंडल में बदलाव करने को लेकर देर करके अपने आप को बचाने की संजीवनी लेने की कोशिश कर रही है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2021 20:22 IST
Ashok Gehlot, Arun Singh Ashok Gehlot, Ashok Gehlot Congress, Ashok Gehlot Congress Arun Singh- India TV Hindi
Image Source : PTI अरूण सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है और मुख्यमंत्री गहलोत घर से निकलते ही नहीं हैं।

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने शनिवार को राज्य की अशोक गहलोत सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों और कार्यशैली पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार है। सिंह ने कहा, 'आज राज्य की जनता ठगी सी महसूस कर रही है, समय का इंतजार कर रही है। बीजेपी के कार्यकर्ता जनगजागरण कर रहे हैं। जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।' उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है और मुख्यमंत्री गहलोत घर से निकलते ही नहीं हैं।

‘गहलोत-पायलट में मनभेद हो चुका है’

वहीं राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार व पुनर्गठन में हो रही देरी के मामले में सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार मंत्रिमंडल में बदलाव करने को लेकर देर करके अपने आप को बचाने की संजीवनी लेने की कोशिश कर रही है। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आपसी झगड़ों का खामियाजा राज्य की जनता को उठाना पड़ रहा है। इस झगड़े को सुलझाने के लिए कभी कर्नाटक से डीके शिवकुमार आ रहे हैं तो कभी हरियाणा से कुमारी शैलजा आती हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत-पायलट में अब मतभेद नहीं बल्कि मनभेद हो चुका है।

‘गहलोत सरकार ने लूट मचा रखी है’
सिंह ने कहा कि राजस्थान बीजेपी का समस्त कार्यकर्ता जनता के साथ मजबूती से खड़ा है, हमारा संघर्ष और ज्यादा होगा जो कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का काम करेगी, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी, बेरोजगारी, लम्बित भर्तियां, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर आगामी दिनों में भाजपा प्रदेश में बड़े जन आंदोलन की तैयारी कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया, 'गहलोत सरकार ने लूट मचा रखी है, बजरी माफिया से लेकर हर स्तर पर माफिया सक्रिय हैं। सबको लूटने की छूट दे रखी है, जितना लूट सके लूट लो। आपसी फूट में यह सरकार चल रही है।’ सिंह ने कहा कि गहलोत कोई न कोई बहाना बनाकर मंत्रिमंडल फेरबदल को टाल रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement