Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'मैंने खूंटा गाड़ दिया तो मोदी भी नहीं हिला सकते', बीजेपी नेता ओम माथुर के बयान पर बवाल; VIDEO वायरल

ओम माथुर अपने बयान में प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र करते हुए अपने कद को उससे भी ऊपर पेश करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने राजस्थान में बीजेपी नेताओं से पक्षपात से दूर रहने को भी कहा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 28, 2022 17:26 IST
प्रधानमंत्री मोदी और...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री मोदी और ओम माथुर

जयपुर: राजस्थान भाजपा में चल रही गुटबाजी के बीच राज्यसभा के पूर्व सदस्य ओम माथुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। अपने वीडियो में माथुर जन आक्रोश सभा के दौरान परबतसर में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा, किसी को किसी तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं। जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई लिस्ट भेजते हैं तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे मोदी भी हटा नहीं सकते।

'मेरे आदमी का टिकट PM भी नहीं काट सकते'

ओम माथुर ने कहा, ''मैंने खूंटा गाड़ दिया तो पीएम मोदी भी हिला नहीं सकते। मेरे आदमी का टिकट प्रधानमंत्री भी नहीं काट सकते।'' उनके इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद कार्यकर्ता आक्रोशित हैं। हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस बयान में वे प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र करते हुए अपने कद को उससे भी ऊपर पेश करते नजर आ रहे हैं।

pm modi om mathur

Image Source : FILE PHOTO
प्रधानमंत्री मोदी और ओम माथुर

बीजेपी नेताओं से पक्षपात से दूर रहने को कहा
उन्होंने राज्य में बीजेपी नेताओं से पक्षपात से दूर रहने को भी कहा और कहा, मेरा पसंदीदा और उनका पसंदीदा धंधा बंद करो। सोशल मीडिया पर माथुर का बयान और ऐलान वायरल हो रहा है जहां यूजर्स तरह-तरह की राय दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, भगवान का शुक्र है कि बीजेपी में एक ऐसा नेता है, जो मोदी को खुलकर चुनौती दे सकता है।

भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं ओम माथुर
बता दें कि ओम माथुर पूर्व राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और वर्तमान में भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं। एक दिन पहले उन्होंने कहा था, मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं और यह संसदीय बोर्ड है, जो राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेगा।

देखें वीडियो-

राजस्थान बीजेपी में कई नेताओं की निगाहें सीएम की कुर्सी पर
यहां यह बताना जरूरी है कि राजस्थान बीजेपी में कई नेताओं की निगाहें सीएम की कुर्सी पर हैं क्योंकि केंद्रीय नेतृत्व ने घोषणा की है कि विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement