Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

फिर खतरनाक हुआ कोरोना! राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। बता दें कि दोनों नेताओं ने पिछले दिनों में कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लिया था और अपनी पार्टी के तमाम नेताओं से मुलाकातें की थीं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 04, 2023 17:24 IST
Rajasthan, Jaipur, Congress, BJP, Vasundhara Raje, Ashok Galot, Corona, Corona positive- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव

जयपुर: कोरोना एकबार फिर से अपना घातक रूप दिखाने लगा है। आम से लेकर खास लोग संक्रमित होने लगे हैं। यह वही वक्त है जब साल 2020 और 21 में कोरना ने खतरनाक रूप लिया था और आधुनिकता का दम भरने वाले इंसानों को असली हकीकत से रूबरू करा दिया था। लाखों लोग बेवक्त मारे गए और हजारों परिवार बर्बाद हो गए। अब एकबार फिर से सिर उठाता कोरोना सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या हम इससे लड़ने के लिए तैयार हैं। 

भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। दिल्ली और महाराष्ट्र के आंकड़े तो डरा रहे हैं। वहीं इसी बीच खबर आई है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य की ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। दोनों नेताओं ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि कल ही अशोक गहलोत कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ सूरत गए थे।

दोनों नेताओं ने ट्वीट कर दी जानकारी 

अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुआ बताया कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोविड के मामले बढ़े हैं। मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

वहीं बीजेपी नेता और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए कहा कि कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएँ और सावधानी बरतें।

बता दें कि वसुंधरा राजे 2 अप्रैल को ही जयपुर स्थित बीजेपी के राज्य मुख्यालय पर आयोजित पार्टी की बैठक में शामिल हुई थीं। इस बैठक में राज्य बीजेपी प्रमुख समेत संगठन के कई बड़े नेता शामिल हुए थे। 

ये भी पढ़ें - 

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस के बीच तेज हुई जुबानी जंग, दोनों ने एक-दूसरे पर बोला हमला

गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ़ में पढ़े कसीदे, बोले- 'उन्होंने कभी नहीं की बदले की राजनीति'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement