Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

मौसेरे भाई को पीट-पीट कर मार डाला, दोस्तों के साथ शव लेकर कार में घुम रहा था युवक

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक 22 वर्षीय युवक की उसके मौसेरे भाई ने उसके पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को कार में रखकर ले जाने के दौरान पकडे गए।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 26, 2022 10:46 IST
राजस्थान पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार किया। - India TV Hindi
राजस्थान पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार किया।

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में एक युवक ने अपने 22 वर्षीय मौसेरे भाई को 5 दोस्तों के साथ मिलकर पीट-पीटकर उसे मार डाला। जिसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ उसके शव को लेकर कार में घुम रहा था तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया। थानाधिकारी ब्रजेश कुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दौसा के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान एक कार को रोका गया और जांच में सवाईमाधोपुर के ताजपुरा निवासी युवक वेदप्रकाश मीणा (22) का शव मिलने पर कार में सवार आरोपी मौसेरे भाई किस्मत मीणा (23) और उसके पांच अन्य साथियों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया।

परिजनों ने आरोपी पर करवाया मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि चूंकि मामला सवाई माधोपुर के बामनवास थाना क्षेत्र से जुडा था इसलिये दौसा पुलिस ने सभी आरोपियों को सवाई माधोपुर के बामनवास थाने को सुपुर्द कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मृतक वेदप्रकाश मीणा और आरोपी किस्मत मीणा मौसेरे भाई है। मृतक वेदप्रकाश मीणा (22) के परिजनों की ओर से आरोपी किस्मत मीणा (23) और उसके अन्य साथियों अफरीद, दीपक, विकास, मनीष, और अशोक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि मृतक युवक की आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement