Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी चुनाव मंच: चुनावी वादों और घोषणाओं पर भिड़ गए बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और कांग्रेस के अतुल पाटिल

इंडिया टीवी चुनाव मंच कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और बीजेपी के प्रवक्ता अतुल पातिक के बीच वादों और घोषणाओं के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 16, 2023 23:55 IST
इंडिया टीवी चुनाव मंच पर भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस - India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT इंडिया टीवी चुनाव मंच पर भिड़ गए बीजेपी और कांग्रेस

Chunav Manch: राजस्थान का चुनावी समर सातवें उफान पर है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपने तरकश में रखे अपने सभी तीर छोड़ दिए हैं। मैदान पर जबरदस्त माहौल देखने को मिले रहा है। इसी बीच इंडिया टीवी के चुनावी मंच कार्यक्रम में बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल पाटिल के बीच बहस देखें को मिली। दोनों नेताओं के बीच अपने चुनावी वादे और घोषणाओं को लेकर कमान खिंच गई। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यहां की सरकार केवल और केवल तुष्टिकरण की नीति अपना रही है। प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। लेकिन यहां की सरकार मौन होकर बैठी रहती है।

हमारी कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के लिए काम किया - अतुल पाटिल 

वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार ने राजस्थान के लिए काम किया है। बस बीजेपी वालों को इसी बात से दिक्कत है। इन्हें यह हजम नहीं हो रहा है कि कैसे कांग्रेस की सरकार जनता के लिए कम कर रही है। इन्हें हजम नहीं हो रहा है कि कैसे यहां की महिलाओं को 500 रुपए में सिलेंडर मिल रहे हैं। इन्हें हजम नहीं हो रहा है कि कैसे प्रदेश की जनता को 25 लाख का बीमा दे सकती है। इन्हें हजम नहीं हो रहा है कि कैसे हम प्रदेश को सात गारंटियां दे रहे हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल पाटिल ने कहा कि चुनावी राज्यों में बीजेपी के अलावा ED भी इन्हीं की तरफ होकर लड़ती है।

दोनों दलों ने घोषित नहीं किए सीएम पद का चेहरा 

वहीं जब दोनों पार्टियों के प्रवक्ताओं से इंडिया टीवी ने उनके मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सवाल किया तो दोनों नेताओं ने गोलमोल जवाब दिए। दोनों दलों ने कहा कि उनकी यह रणनीति है कि सभी मिलकर चुनाव लड़ें और जीतने के बाद विधायक दल की बैठक के बाद यह तय हो जाएगा कि हमारा नेता कौन होगा। दोनों दलों के प्रव्कातों ने कहा कि हमारा काम ही चुनावों में चेहरा है और इसी के दम पर हम राजस्थान में चुनाव जीतने जा रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement